scriptहर तरफ पसरा है सन्नाटा, हाइवे से वाहन गायब हुए | Bundi News, Bundi Rajasthan News,Everywhere is there,Silence,Vehicles | Patrika News
बूंदी

हर तरफ पसरा है सन्नाटा, हाइवे से वाहन गायब हुए

कोरोना की चेन तोडऩे के लिए चल रहे लॉकडाउन में हर तरफ सन्नाटा पसरा हुआ है। कोटा दौसा स्टेट मेगा हाइवे पर वाहनों के आवागमन बंद होने से सड़के सूनी पड़ी हुई हैं।

बूंदीMay 13, 2021 / 09:26 pm

पंकज जोशी

हर तरफ पसरा है सन्नाटा, हाइवे से वाहन गायब हुए

हर तरफ पसरा है सन्नाटा, हाइवे से वाहन गायब हुए

हर तरफ पसरा है सन्नाटा, हाइवे से वाहन गायब हुए
केशवरायपाटन. कोरोना की चेन तोडऩे के लिए चल रहे लॉकडाउन में हर तरफ सन्नाटा पसरा हुआ है। कोटा दौसा स्टेट मेगा हाइवे पर वाहनों के आवागमन बंद होने से सड़के सूनी पड़ी हुई हैं। कस्बे में भी प्रात: 11 बजे बाद से ही दुकानें बंद होते ही बाजार सूने हो जाती हैं। नगरपालिका की टीम व पुलिस प्रशासन 11 बजे बाद सक्रिय होते हैं, जो देर रात तक निगरानी करते रहते हैं। कस्बे में आवश्यक सेवाओं की दुकानों को छोडकऱ अन्य दुकानों में 1 माह से ताले पड़े हुए हैं। अब तो दुकानों में काम करने वाले श्रमिक भी परेशान हो चुके हैं। राज्य सरकार के निर्देश पर प्रशासन ने गरीब लोगों के लिए इंदिरा रसोई योजना के तहत नि:शुल्क भोजन की व्यवस्था की जा रही है। उपखंड अधिकारी एच.डी. सिंह ने बताया कि कस्बे का गरीब परिवारों के लोग इस योजना के तहत नि:शुल्क भोजन प्राप्त कर सकते हैं।
दो दुकानों को सीज किया गया
केशवरायपाटन. नगर पालिका टीम ने बुधवार को कस्बे में कोरोना के बढ़ते प्रभाव को देखते हुए जागरूकता अभियान चला कर मास्क वितरण किए। पालिका अधिशासी अधिकारी मनोज मालव ने बताया कि कोविड-19 महामारी गाइडलाइन का उल्लंघन करने पर दो दुकानों को सीज किया। पालिका क्षेत्र के विभिन्न वार्डों एवं मुख्य-मुख्य स्थानों पर बिना मास्क के मिले 520 लोगों को मास्क वितरण कर 410 स्टीकर चिपकाए। पालिका ने वार्ड नं.2, 8,18, उपखण्ड कार्यालय, मजिस्ट्रेट कार्यालय, डिप्टी ऑफिस, पुलिस थाना में सोडियम हाइपोक्लोराइड का छिडक़ाव किया गया।
कोविड सेंटर का निरीक्षण किया
केशवरायपाटन. कांग्रेस नेता राकेश बोयत, नगर पालिका अध्यक्ष कन्हैयालाल कराड़ ने बुधवार को कस्बे के अंबेडकर भवन में चल रहे कोविड सेंटर का निरीक्षण किया। बोयत ने बताया कि सेंटर में 2 रोगी मिले हैं। सेंटर की सफाई व्यवस्था के बारे में पालिका अध्यक्ष से चर्चा कर नियमित सफाई करवाने व रोगियों के लिए दवाओं के लिए उपखंड अधिकारी एचडी सिंह, तहसीलदार से विचार विमर्श किया। इनके साथ पंचायत समिति सदस्य देवकिशन मीणा, भारत नामा, अनिल सामरिया, दीनबंधु गौतम, जितेंद्र मलिक, हफीज शेख शमिल थे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो