scriptचोरियों का खुलासा करवाने को लेकर बुलाई बैठक | Bundi News, Bundi Rajasthan News,exposing thefts,about getting it done | Patrika News
बूंदी

चोरियों का खुलासा करवाने को लेकर बुलाई बैठक

कुंवारती कृषि उपज मंडी में शुक्रवार को आढ़तिया संघ कार्यालय में मंडी में हुई चोरियों का खुलासा करवाने को लेकर सभी वर्ग के लोगों की बैठक हुई।

बूंदीJun 19, 2021 / 09:28 pm

पंकज जोशी

चोरियों का खुलासा करवाने को लेकर बुलाई बैठक

चोरियों का खुलासा करवाने को लेकर बुलाई बैठक

चोरियों का खुलासा करवाने को लेकर बुलाई बैठक
खुलासा नहीं हुआ तो करेंगे आंदोलन
रामगंजबालाजी. कुंवारती कृषि उपज मंडी में शुक्रवार को आढ़तिया संघ कार्यालय में मंडी में हुई चोरियों का खुलासा करवाने को लेकर सभी वर्ग के लोगों की बैठक हुई।
बैठक में मंडी में कारोबार करने वाले सभी वर्ग के लोगों ने भाग लिया। यहां पर भाजपा कार्यकर्ता रुपेश शर्मा ने पहुंच कर मंडी में पिछले डेढ़ वर्ष में हुई चोरियों व लूट की वारदात का खुलासा करने को लेकर सभी वर्ग के लोगों से चर्चा की। मंडी में पिछले डेढ़ वर्ष में हुई चोरियों का खुलासा 8 दिन में नहीं होने पर आंदोलन की चेतावनी दी है। आढ़तिया संघ अध्यक्ष हनुमान माहेश्वरी ने बताया कि चोरियों का खुलासा नहीं होने से सभी वर्ग के लोगों में रोष है। बैठक में उपाध्यक्ष रोहित झालानी, सचिव गिरीश ओझा, कोषाध्यक्ष महेश गुप्ता, अनिल जैन आदि मौजूद रहे।

 

 

दुर्घटना में एक की मौत
लाखेरी. क्षेत्र के देहीखेड़ा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में काम करने वाला कर्मचारी शुक्रवार को सडक़ दुर्घटना में गंभीर घायल हो गया। जिसे प्राथमिक उपचार के बाद कोटा रैफर किया गया, जहां उसकी मौत हो गई। जानकारी के अनुसार राजकीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाखेरी निवासी कर्मचारी अरुण कुमार सैनी की ड्यूटी देहीखेड़ा चिकित्सालय में थी। शाम 7 बजे करीब वह लाखेरी लौट रहा था। तभी पापड़ी फाटक के नजदीक वाहन से टकरा गया। हादसे में अस्पताल कर्मी के गहरी चोटें आई। दुर्घटना स्थल से उसे देहीखेड़ा ले जाया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद कोटा रैफर कर दिया। जहां रात को उसकी मौत हो गई।

Hindi News/ Bundi / चोरियों का खुलासा करवाने को लेकर बुलाई बैठक

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो