scriptयूरिया खाद आने के साथ ही लगी किसानों की कतारे। देखे वीडियो | bundi news, bundi rajasthan news, fertilizer, farmers, queues, trouble | Patrika News
बूंदी

यूरिया खाद आने के साथ ही लगी किसानों की कतारे। देखे वीडियो

कस्बे के सहकारी समिति में मंगलवार देर शाम यूरिया खाद की खेप पहुची ।जिसमे करीबन 900 बेग खाद पहुचा।बुधवार तडक़े 8 बजे से ही आसपास के गांवों से किसान महिला पुरुष खाद लेने के लिये समिति परिसर में एकत्र होने लग गए ।

बूंदीNov 24, 2021 / 05:39 pm

Narendra Agarwal

यूरिया खाद आने के साथ ही लगी किसानों की कतारे। देखे वीडियो

यूरिया खाद आने के साथ ही लगी किसानों की कतारे। देखे वीडियो

पेच की बावड़ी. कस्बे के सहकारी समिति में मंगलवार देर शाम यूरिया खाद की खेप पहुची ।जिसमे करीबन 900 बेग खाद पहुचा।बुधवार तडक़े 8 बजे से ही आसपास के गांवों से किसान महिला पुरुष खाद लेने के लिये समिति परिसर में एकत्र होने लग गए ।और देखते ही देखते सहकारी समिति परिसर में खाद लेने वालों का जमावड़ा लग गया । व्यवस्थापक राजकुमार शर्मा ने बताया कि भीड़ को देखते हुए पुलिस जाप्ता बुलाना पड़ा और किसानो को लाइन से खाद के बैग वितरित किये गए ।इस दौरान सडक़ पर बाइको का जमावड़ा लग गया जिसमें आने जाने वाले राहगीरों को परेशानी का करना पड़ा सामना ।
क्रय विक्रय सहकारी समिति में आया यूरिया
भण्डेड़ा. बांसी क्रय विक्रय सहकारी समिति में मंगलवार देर शाम तक 2240 यूरिया के बैग पहुंचा था। बुधवार को डिपों नही खुला उससे पहले ही क्षेत्र के गांवों से किसानों की भीड़ उमड पडी। डिपों पर व्यवस्थापक बजरगलाल जैन के पहुंचते ही किसान डिपों के टोकन कक्ष पर एकत्रित हो गए। कृषि विभाग के सहायक कृषि अधिकारी महावीर मीणा ने व्यवस्थापक से एक किसान को चार कट्टे पॉस मशीन से वितरण करवाया गया है। इतना खाद आया पर फिर भी किसान निराश लोटे है।

Home / Bundi / यूरिया खाद आने के साथ ही लगी किसानों की कतारे। देखे वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो