कोयले से भरी दो पिकअप पकड़ी, सथूर के निकट की कार्रवाई

बूंदी-जयपुर हाइवे पर सथूर के पास से वन विभाग की टीम ने गुरुवार रात कोयले के कट्टों से भरी दो पिकअप जब्त की। इसके साथ ही पिकअप चालकों को भी पकड़ा, जिन्हें बाद में जमानत पर छोड़ दिया।

By: pankaj joshi

Published: 09 Apr 2021, 09:52 PM IST

कोयले से भरी दो पिकअप पकड़ी, सथूर के निकट की कार्रवाई
बूंदी. बूंदी-जयपुर हाइवे पर सथूर के पास से वन विभाग की टीम ने गुरुवार रात कोयले के कट्टों से भरी दो पिकअप जब्त की। इसके साथ ही पिकअप चालकों को भी पकड़ा, जिन्हें बाद में जमानत पर छोड़ दिया।
प्राप्त जानकारी के अनुसार विभाग को अवैध रूप से कोयला परिवहन की सूचना मिली थी। इस पर फ्लाइंग प्रभारी मनीष शर्मा के नेतृत्व में टीम सथूर पहुंची, जहां दो पिकअप आती नजर आई। रोककर जांच करने पर उनमें कोयला भरा मिला। पिकअप चालक से पूछताछ में जहाजपुर से बूंदी आना बताया। इस पर पिकअप को जब्त कर गायत्रीनगर स्थित वन विभाग की नर्सरी में खड़ी करवाई। वहीं चालक विनोद खटीक व कालूलाल बलाई निवासी काचौला भीलवाड़ा गिरफ्तार किया। जिन्हें जमानत पर छोड़ दिया। टीम में नरेन्द्र सिंह सोलंकी, शोजीलाल चौहान आदि मौजूद रहे।

 

 

1 किलो 800 ग्राम गांजा के साथ एक गिरफ्तार
तालेड़ा. क्षेत्र के बायपास पर गुरुवार को गांजे के साथ एक जने को गिरफ्तार किया। पुलिस ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर कोटा नयापुरा निवासी विष्णु राठौड़ को 1 किलो 800 ग्राम गांजे के साथ गिरफ्तार किया। मामला दर्ज कर जांच शुरू की।

pankaj joshi Photographer
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned