scriptपंचायतीराज चुनाव के लिए जुट जाएं कांग्रेसजन -सत्येश | Bundi News, Bundi Rajasthan News,For Panchayati Raj elections,Get toge | Patrika News
बूंदी

पंचायतीराज चुनाव के लिए जुट जाएं कांग्रेसजन -सत्येश

बरड क्षेत्र में कांग्रेस कार्यकर्ताओं की बैठक गुरुवार को हुई, जिसमें पंचायती राज चुनाव में उम्मीदवारों को लेकर आम की।

बूंदीOct 29, 2020 / 09:25 pm

पंकज जोशी

पंचायतीराज चुनाव के लिए जुट जाएं कांग्रेसजन -सत्येश

पंचायतीराज चुनाव के लिए जुट जाएं कांग्रेसजन -सत्येश

पंचायतीराज चुनाव के लिए जुट जाएं कांग्रेसजन -सत्येश
डाबी. बरड क्षेत्र में कांग्रेस कार्यकर्ताओं की बैठक गुरुवार को हुई, जिसमें पंचायती राज चुनाव में उम्मीदवारों को लेकर आम की। सभी कार्यकर्ताओं ने सर्वसम्मति से कांग्रेस के प्रत्याशियों को जिताने का संकल्प लिया, जिससे कि राज्य में सरकार के साथ कड़ी से कड़ी जुड़ सके।
इस अवसर पर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सदस्य सत्येश शर्मा ने कहा कि विधानसभा चुनाव की भूल को सुधारकर इस चुनाव में एक साधारण कार्यकर्ता को अबकी बार प्रधान बनने का मौका मिलेगा। इसलिए हम सबको मिलकर कांग्रेस को जिताना होगा। इस अवसर पर पूर्व प्रधान मोहनलाल गुर्जर, सरपंच रामनिवास गुर्जर, युवराज राठौर, प्रकाश चंद जैन, लांबाखोह के ओमप्रकाश राठौर, छीतर गुर्जर आदि मौजूद थे।

 

 


चुनाव की गतिविधियों में करनी होगी कोविड-19 प्रोटोकाल की पालना
बूंदी. पंचायतीराज चुनाव के तहत होने वाले पंचायत समिति सदस्य एवं जिला परिषद सदस्य पदों के चुनाव के तहत कोविड- 19 से बचाव के लिए गाइड लाइन जारी की गई।
जिला निर्वाचन अधिकारी आशीष गुप्ता ने बताया कि गाइड लाइन के अनुसार चुनाव कार्य में नियोजित प्रत्येक कार्मिक को मोबाइल में आरोग्य सेतु एप का उपयोग करना अनिवार्य होगा। चुनाव कार्य में नियोजित प्रत्येक कार्मिक को फेस मास्क लगाना होगा। निर्वाचन के लिए प्रशिक्षण एवं मतदान दल की रवानगी के समय इस कार्य में नियोजित प्रत्येक कार्मिक के तापमान की जांच थर्मल स्कैनर से की जाएगी। चुनाव कार्य के लिए चयनित प्रशिक्षण स्थल एवं प्रत्येक मतदान केन्द्र को उपयोग में लिए जाने से पहले आवश्यक रूप से सैनिटाइज करवाया जाए। सार्वजनिक स्थानों पर थूकना एवं पान, गुटखा, तम्बाकू आदि का खाना केन्द्र, राज्य सरकार की ओर से जारी नियमों के अनुसार दण्डनीय होगा।
उन्होंने बताया कि पंचायत समिति स्तर पर ब्लॉक स्वास्थ्य अधिकारी को नोडल अधिकारी नियुक्ति किए गए। नोडल अधिकारी निर्वाचन के दौरान कोविड-19 से बचाव के लिए सभी आवश्यक उपाय करेंगे।

Home / Bundi / पंचायतीराज चुनाव के लिए जुट जाएं कांग्रेसजन -सत्येश

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो