scriptजाम से आमजन परेशान, पार्किंग की नहीं है सुविधा | Bundi News, Bundi Rajasthan News,From jam,Common people upset,No parki | Patrika News
बूंदी

जाम से आमजन परेशान, पार्किंग की नहीं है सुविधा

करवर. कस्बे में जाम की समस्या के निराकरण के लिए कोई इंतजाम नहीं है। बस स्टैंड चौराहे पर आए दिन यातायात जाम की समय उत्पन्न हो जाती है।

बूंदीOct 19, 2020 / 07:09 pm

पंकज जोशी

जाम से आमजन परेशान, पार्किंग की नहीं है सुविधा

जाम से आमजन परेशान, पार्किंग की नहीं है सुविधा

जाम से आमजन परेशान, पार्किंग की नहीं है सुविधा
मुख्य सडक़ पर आड़े तिरछे खड़े रहते है वाहन
करवर. कस्बे में जाम की समस्या के निराकरण के लिए कोई इंतजाम नहीं है। बस स्टैंड चौराहे पर आए दिन यातायात जाम की समय उत्पन्न हो जाती है। इससे लोगों को आवागमन में परेशानी होती है। सडक़ के किनारों पर बेतरतीब तरीके से खड़े वाहनों के कारण जाम की समस्या हो जाती है। ग्रामीणों के मुताबिक कस्बे में बाइपास नहीं होने के कारण अक्सर जाम लग जाता है। पार्किंग की व्यवस्था नहीं होने के कारण सडक़ पर ही चौपहिया व दुपहिया वाहनों के खड़े किए जाने से जाम की समस्या बढ़ गई है। सामाजिक कार्यकर्ता पदम नागर, आशीष मित्तल, वीरप्रताप सिंह, मनमोहन शर्मा, गणेश सोनी, ब्रजेश तिवारी, कुलदीप गुर्जर, प्रफुल्ल गर्ग ने बताया कि दुकानों के सामने मुख्य सडक़ पर आड़े तिरछे वाहन खड़े रहते हैं। इससे वाहनों के आने जाने में परेशानी होती ही है वहीं जाम की स्थिति भी पैदा होती है। मंडल अध्यक्ष मुकेश जिंदल,पूर्व जिला परिषद सदस्य लाल चंद चंदेल, पूर्व सरपंच यशपाल मीणा,लोकेश गर्ग आदि ने भारी वाहनों के लिए बाइपास बनाने की मांग की है। सरपंच दीपकला नागर, उपसरपंच पंकज दाधीच ने बताया कि जगह के अभाव में पार्किंग व्यवस्था नहीं हो पा रही है। फिर भी ग्राम पंचायत की और से बस स्टैंड के समीप पार्किंग के विकल्प के रूप में जगह की तलाश जारी है।

Home / Bundi / जाम से आमजन परेशान, पार्किंग की नहीं है सुविधा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो