scriptगोठड़ा के बाजार नहीं होंगे बंद, व्यापारियों ने जताया विरोध | Bundi News, Bundi Rajasthan News,Gothra's Bazaar,Won't stop,Traders pr | Patrika News
बूंदी

गोठड़ा के बाजार नहीं होंगे बंद, व्यापारियों ने जताया विरोध

गोठड़ा के व्यापारियों ने बाजार बंद करने का विरोध किया है। ग्राम पंचायत सरपंच की ओर से गत दिनों व्यापारियों की एक बैठक बुलाई गई थी।

बूंदीAug 12, 2020 / 06:54 pm

पंकज जोशी

गोठड़ा के बाजार नहीं होंगे बंद, व्यापारियों ने जताया विरोध

गोठड़ा के बाजार नहीं होंगे बंद, व्यापारियों ने जताया विरोध

गोठड़ा के बाजार नहीं होंगे बंद, व्यापारियों ने जताया विरोध
गोठड़ा. गोठड़ा के व्यापारियों ने बाजार बंद करने का विरोध किया है। ग्राम पंचायत सरपंच की ओर से गत दिनों व्यापारियों की एक बैठक बुलाई गई थी। जिसमें कस्बे के बाजार हर मंगलवार को बंद रखने पर व्यापारियों ने सहमति जताई थी। मंगलवार को आधा कस्बा बंद था। उसके बाद व्यापारियों ने बाजार बंद नहीं करने को लेकर एक बैठक बुलाई। जिसमें कस्बे में कुछ व्यापारी बाजार को बंद रखने पर विरोध करना शुरू कर दिया। जिसके चलते अब मंगलवार को गोठड़ा के बाजार बंद नहीं होंगे। इस दौरान दबलाना थाने से पुलिस कर्मी भी मौजूद थे।


सब्जीमंडी से हटाने लगे टीन टप्पर
लाखेरी. कस्बे के बॉटमलेवल स्थित सब्जीमंडी में सब्जी विक्रेता अपने टीन टप्पर हटाने लगे है। जानकारी के अनुसार प्रशासन द्वारा कोरोना संक्रमण के चलते सब्जीमंडी का स्थान बदल कर मोहनलाल सुखाडिया पार्क कर दिया था और सब्जीमंडी को बैरिकेड्स लगाकर एक पखवाडे से सील कर दिया था।
गत दिनों कुछ सब्जी विक्रेताओं द्वारा बैरिकेड्स हटाने के बाद प्रशासन सब्जी विक्रेता व बॉटम लेवल के व्यापारी आमने सामने हो गए थे। बाद में पुलिस थाने में हुई बैठक में चर्चा के बाद पालिका प्रशासन ने सब्जी विक्रेताओं को 12 अगस्त तक मंडी परिसर खाली करने का नोटिस चस्पा करने के बाद सब्जी विक्रेताओं ने अपने तख्ते आदि हटाने शुरू कर दिए।

Home / Bundi / गोठड़ा के बाजार नहीं होंगे बंद, व्यापारियों ने जताया विरोध

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो