scriptपुलिस व प्रशासन के भय से राष्ट्रीय राजमार्ग 52 पर ही बजरी खाली कर भाग छूटे डंपर चालक | Bundi News, Bundi Rajasthan News, Gravel, Dumper Driver, Two Wheeler, | Patrika News
बूंदी

पुलिस व प्रशासन के भय से राष्ट्रीय राजमार्ग 52 पर ही बजरी खाली कर भाग छूटे डंपर चालक

पुलिस व प्रशासन द्वारा बजरी परिवहन माफिया पर शिकंजा कसने के बाद घबराए बजरी माफियाओं ने गुरुवार सुबह बनास नदी से भर कर लाए आधा दर्जन डंपरों में भरी बजरी को एन एच

बूंदीJan 02, 2020 / 12:14 pm

Narendra Agarwal

पुलिस व प्रशासन के भय से राष्ट्रीय राजमार्ग 52 पर ही  बजरी खाली कर भाग छूटे डंपर चालक

पुलिस व प्रशासन के भय से राष्ट्रीय राजमार्ग 52 पर ही बजरी खाली कर भाग छूटे डंपर चालक

हिंडोली. बडानयागांव. पुलिस व प्रशासन द्वारा बजरी परिवहन माफिया पर शिकंजा कसने के बाद घबराए बजरी माफियाओं ने गुरुवार सुबह बनास नदी से भर कर लाए आधा दर्जन डंपरों में भरी बजरी को एन एच 52 सडक़ पर ही खाली कर भाग छूटे ।
जानकारी के अनुसार रात को बनास नदी में देवजी का थाना के पास लगे स्टोर को से बड़ी मात्रा में रिकॉर्ड नंबरों में बजरी परिवहन चार बूंदी में कोटा ले जाई जा रही थी। बसोली तिराहे पर पुलिस गश्त की सूचना मिलने पर आधा दर्जन डम्पर चालक सडक़ पर ही डंपरो में भरी बजरी को खाली कर भाग गए। जिससे राष्ट्रीय राजमार्ग 52 पर बजरी के ढेर हो गए हैं। वाहनों के आवाजाही के साथ सडक़ पर बजरी उड़ रही हैं। जिससे दुपहिया वाहन चालकों को परेशानी आने लगी है।
ज्ञात रहे हिंडोली क्षैत्र से बड़ी संख्या में अवैध बजरी का अवैध परिवहन हो रहा है। देवजी थाना में मेढिया के पास, बिशनपुरा,फालेंडा में काफी समय से बजरी का भारी स्टॉक जमा कर रखा है। जहां से प्रतिदिन 100 से अधिक टैक्टर ट्रोली बजरी से भरकर बूंदी जिले व कोटा जिले की सीमा में जा रहे हैं ।इस मामले की जानकारी खनिज विभाग के अधिकारियों को है लेकिन वह बजरी परिवहन माफियाओं के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं कर रहे हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो