किराने की आड़ में बेच रहा था शराब, आबकारी दल ने की कार्रवाई

नमाना और गरड़दा क्षेत्र में आबकारी दल ने अवैध शराब के खिलाफ गुरुवार शाम को कार्रवाई की। यहां नमाना थाना क्षेत्र में कई दिनों से लॉकडाउन के बीच अवैध शराब का कारोबार होने की सूचना थी।

By: Narendra Agarwal

Published: 10 Apr 2020, 04:45 PM IST

नमाना थाना इलाके में फलफूल रहा था अवैध शराब का कारोबार
बूंदी.नमाना और गरड़दा क्षेत्र में आबकारी दल ने अवैध शराब के खिलाफ गुरुवार शाम को कार्रवाई की। यहां नमाना थाना क्षेत्र में कई दिनों से लॉकडाउन के बीच अवैध शराब का कारोबार होने की सूचना थी। दल ने कार्रवाई कर रिहायशी मकान में किराने की दुकान से बड़ी मात्रा में अवैध शराब बरामद की। दल को यहां से शराब की आठ पेटी जिसमें 384 पव्वे, अंग्रेजी के 34 पव्वे, 41 बीयर की बोतल मिली। कार्रवाई की भनक लगते ही आरोपी मौके से फरार हो गया। यहां प्रथम सूचना के अनुसार जीतमल इस कारोबार को कर रहा था। जिला आबकारी अधिकारी मनोज बिस्सा ने बताया कि कार्रवाई के दौरान आबकारी निरीक्षक राहुल कुमार शर्मा, प्रहराधिकारी शिवप्रताप सिंह राणा, गोपाल जांगिड़, कृष्ण गोपाल, गजेन्द्र सिंह, थानमल रैगर शामिल थे।

अवैध शराब रखने का आरोपी न्यायिक अभिरक्षा में
हिण्डोली. पुलिस ने अवैध रूप से किराने की दुकान में शराब बेचने वाले गिरफ्तार आरोपी युवक को गुरुवार को न्यायालय में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया। पुलिस ने अशोकनगर में किराना की दुकान में शराब बेचने के आरोप में मनीष मेवाड़ा को गिरफ्तार किया था।

Narendra Agarwal Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned