scriptकोविड-19 गाइड लाइन करे पालना, जरूरी होने पर निकले घर से | Bundi News, Bundi Rajasthan News, Guide Line, Cooperation, Explanation | Patrika News
बूंदी

कोविड-19 गाइड लाइन करे पालना, जरूरी होने पर निकले घर से

कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर को रोकने के प्रयासों के तहत रविवार को पुलिस ने जिलेभर के थानों में सीएलजी की बैठकें की।

बूंदीApr 12, 2021 / 05:38 pm

Narendra Agarwal

कोविड-19 गाइड लाइन करे पालना, जरूरी होने पर निकले घर से

कोविड-19 गाइड लाइन करे पालना, जरूरी होने पर निकले घर से

बूंदी. कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर को रोकने के प्रयासों के तहत रविवार को पुलिस ने जिलेभर के थानों में सीएलजी की बैठकें की। बैठकों में सदस्यों से समझाइश में सहयोग की अपील की, ताकि आमजन को इस महामारी से बचाया जा सके। बूंदी के सदर थाने में थानाधिकारी संदीप शर्मा ने सदस्यों से चर्चा की।
हिण्डोली. थाना प्रभारी मुकेश मीणा ने सदस्यों से कोरोना की रोकथाम पर सुझाव मांगे। उन्होंने कहा सभी सदस्य अपने-अपने स्तर पर प्रयास करें, लोगों को मास्क पहनने, सोशल डिस्टेंसिंग में रहने का संदेश दे। आवश्यक कार्य होने पर ही लोगों को मास्क लगाकर बाहर निकलने की जानकारी दें। दुकानों के बाहर भीड़ नहीं जुटने दें।
करवर. थानाधिकारी मुकेश यादव की अध्यक्षता में हुई बैठक में उन्होंने कहा कि इसे जन आंदोलन बनाकर काम करना होगा। लोगों को मास्क लगाने के लिए प्रेरित करें। दुकानदार बिना मास्क आने वालों को सामान नहीं बेचे। तभी हम इस महामारी को हरा पाएंगे। मंडल अध्यक्ष मुकेश जिंदल ने कहा कि मास्क लगाने को लेकर लोगों से समझाइश करनी चाहिए। लोग लापरवाही दिखाए तो चलाना बनाना चाहिए।
पेच की बावड़ी. कस्बे में पुलिस चौकी परिसर में बैठक की, जिसमें लोगों के साथ समझाइश पर विचार-विमर्श किया। एएसआई भैरूलाल ने कहा कि सख्ती की जगह स्वयं लोगों को चाहिए कि वह इसे आदम में डाल लें। आने वाले दिनों में परिणाम ठीक नहीं होंगे।
डाबी. थाने में सहायक उपनिरीक्षक बृजराज सिंह ने सीएलजी सदस्यों के साथ बैठक में कोरोना प्रोटोकॉल के बारे में जानकारी दी। सोशल डिस्टेंस की पालना के साथ-साथ लोगों को बना काम बाहर नहीं आने के बारे में बताया। मास्क लगाने और भीड़ नहीं करने में सीएलजी सदस्य भी लोगों से समझाइश करें।
कापरेन. थाना परिसर में थानाधिकारी हरलाल मीणा ने बैठक की। उन्होंने कोरोना की दूसरी लहर को अधिक खतरनाक बताते हुए सभी से सावचेती की अपील की। थानाधिकारी ने कहा कि मास्क का प्रयोग आवश्यक रूप से स्वयं भी करें और दूसरों को भी लगाने के लिए प्रेरित करें। बैठक में नगर पालिका चेयरमैन हेमराज मेघवाल आदि मौजूद थे।
नोताडा. क्षेत्र के देईखेड़ा थाने में हुई सीएलजी सदस्यों की बैठक में थानाधिकारी सत्यनारायण गुर्जर ने आमजन से कोरोना से बचाव व रोकथाम के लिए सरकार की ओर से जारी गाइडलाइन व दिशा-निर्देशों के बारे में बताया। गोहाटा सरपंच सुनील मीणा ने क्षेत्र अवैध मादक पदार्थों कि बिक्री पर रोक की मांग रखी। सरपंच बुद्धिप्रकाश मीणा ने कहा कि भारतमला प्रोजेक्ट में काम कर रहे मजदूरों को वैक्सीन लगवाओ। दबलाना. पुलिस थाना दबलाना परिसर में रविवार को थानाधिकारी रामकरण ने सीएलजी सदस्यों की बैठक की। बैठक में सदस्यों को बताया कि वह लोगों को जागरूक करें। कोरोना की गाइड लाइन के बारे में जानकारी दें।

Home / Bundi / कोविड-19 गाइड लाइन करे पालना, जरूरी होने पर निकले घर से

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो