scriptअग्रवाल समाज में आक्रोश, सौंपे पत्र | Bundi News, Bundi Rajasthan News,In agarwal society,Anger,Handover let | Patrika News
बूंदी

अग्रवाल समाज में आक्रोश, सौंपे पत्र

कोरोना जागरूकता रैली निकाल रहे अग्रवाल समाज कोटा के लोगों व पुलिस के बीच तनातनी को लेकर जिला अग्रवाल समाज ने ज्ञापन दिया।

बूंदीOct 21, 2020 / 08:35 pm

पंकज जोशी

अग्रवाल समाज में आक्रोश, सौंपे पत्र

अग्रवाल समाज में आक्रोश, सौंपे पत्र

अग्रवाल समाज में आक्रोश, सौंपे पत्र
जिला अग्रवाल समाज ने दिया ज्ञापन
बूंदी. कोरोना जागरूकता रैली निकाल रहे अग्रवाल समाज कोटा के लोगों व पुलिस के बीच तनातनी को लेकर जिला अग्रवाल समाज ने ज्ञापन दिया।
बूंदी अग्रवाल समाज जिला वाइस चेयरमैन सुरेन्द्र गोयल ने बताया कि मौके पर पहुंचे डीएसपी रामकल्याण मीणा ने कोरोना जागरूकता रैली को लक्की बुर्ज के पास रुकवा दिया और समाज के सात व्यक्तियों को शांति भंग में गिरफ्तार कर लिया। लाठियां दिखाकर समाज के लोगों को खदेड़ा। लोगों को शांति भंग की धाराओं में पकड़ा जाने की बात कहकर गंभीर धाराओं का आरोपी बना दिया।
मुख्यमंत्री के नाम दिए ज्ञापन में दोषी पुलिस अधिकारियों पर कार्रवाई की मांग की। इस दौरान अग्रवाल सम्मेलन के संरक्षक पवन अग्रवाल, चेयरमैन कोमल जिन्दल, वाइसचेयरमैन सुरेन्द्र गोयल, जिला अध्यक्ष सत्यनारायण मित्तल, सलाहकार विमल गोयल, प्रदेश प्रवक्ता सत्यनारायण गर्ग, उपमहामंत्री प्रमोद गर्ग, महिला जिलाध्यक्ष लीला गोयल, जिला महामंत्री सारिका गर्ग, कुशाग्र गर्ग आदि मौजूद थे।
नैनवां. अग्रसेन के आयोजन को लेकर कोटा में अग्रवाल समाज के लोगों के खिलाफ मामला दर्ज करने के विरोध में मंगलवार को नैनवां में अग्रवाल समाज के लोगों ने मुख्यमंत्री के नाम का उपखंड अधिकारी को ज्ञापन देकर मुकदमा वापस लेने व मुकदमा दर्ज करने वाले अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की।
ज्ञापन देने वालों में पूर्व पार्षद देवेन्द्रकुमार जैन, नैनवां संयुक्त व्यापार मंडल के अध्यक्ष विनोद मारवाड़ा, अखिल भारतीय युवा अग्रवाल सम्मेलन के प्रदेश सलाहकार अनिल मित्तल, राजेश मित्तल, इन्द्रकुमार जैन, संभागीय प्रवक्ता सुमित मारवाड़ा, जिलाध्यक्ष कपिल मित्तल, संगठन मंत्री विक्रांत बंसल, नैनवां इकाई अध्यक्ष सौरभ मोडिका, महामंत्री प्रिंस पोदार व टोनी जैन शामिल थे।
इंद्रगढ़. अखिल भारतीय युवा अग्रवाल सम्मेलन के इंद्रगढ़ सुमेरगंज मंडी मोहनपुरा के युवाओं ने मंगलवार को इंद्रगढ़ तहसीलदार को ज्ञापन देकर कोटा में समाज के लोगों पर पुलिस और प्रशासन द्वारा जबरन झूठे मुकदमे के खिलाफ कार्रवाई की मांग की।
ज्ञापन देने में सन्मति हल्कारा, गिरिराज जैन, ललित भंडारी, सुनील जैन सहित करीब 1 दर्जन से अधिक युवा मौजूद थे।
करवर. अखिल भारतीय युवा अग्रवाल सम्मेलन पूर्वी राजस्थान इकाई करवर व सुंसा के सदस्यों ने कोटा में समाज के युवाओं पर स्थानीय प्रशासन द्वारा की गई कार्रवाई को वापस लेने के लिए मुख्यमंत्री के नाम उपतहसील कार्यालय में ज्ञापन सौंपा।
ज्ञापन में बताया कि अग्रसेन जयंती पर युवा अग्रवाल कोटा द्वारा निकाली गई कोविड़ 19 की जागरूकता रैली के खिलाफ स्थानीय प्रशासन द्वारा की गई कार्रवाई से समाज में रोष है। इस दौरान युवा अग्रवाल करवर इकाई अध्यक्ष हितेश जैन, सुंसा इकाई अध्यक्ष टोनु जैन,सदस्य आशीष गोयल ,यतीश गोयल, विनय गर्ग ,विनोद जैन थे।
देई. अग्रसेन जयंती पर कोटा में चालीस युवाओं द्वारा कोरोना जागरूकता रैली निकालने पर पुलिस प्रशासन की कार्रवाई पर देई उपतहसील कार्यालय में मंगलवार को अग्रवाल समाज के युवाओं ने मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपा। जिला युवा अग्रवाल सम्मेलन देई इकाई अध्यक्ष विनय मंगल ने बताया कि ज्ञापन के माध्यम से समाजबंधुओं ने मुख्यमंत्री से पुलिस प्रशासन से मुकदमों की वापसी व दोषी अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। इस दौरान अखिल भारतीय युवा अग्रवाल सम्मेलन कार्यकारिणी सदस्य यशवंत जिन्दल, प्रदेश वरिष्ठ उपाध्यक्ष विनोद गोयल, प्रदेश संगठन मंत्री आशु मंगल, महामंत्री मनोज जिन्दल, विनोद रोहित वाला उपस्थित रहे।

Home / Bundi / अग्रवाल समाज में आक्रोश, सौंपे पत्र

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो