scriptकोटा में किसान निकालेंगे आक्रोश रैली | Bundi News, Bundi Rajasthan News,In kota,Farmers will draw,Outrage ral | Patrika News
बूंदी

कोटा में किसान निकालेंगे आक्रोश रैली

अखिल भारतीय किसान संघर्ष समन्वय समिति, किसान संघर्ष समिति के आह्वान पर मंगलवार को जिले के किसान संगठनों के पदाधिकारियों एवं किसानों की बैठक यहां बायपास गुरुद्वारे में हुई।

बूंदीDec 02, 2020 / 08:04 pm

पंकज जोशी

कोटा में किसान निकालेंगे आक्रोश रैली

कोटा में किसान निकालेंगे आक्रोश रैली

कोटा में किसान निकालेंगे आक्रोश रैली
आंदोलन को लेकर बनाई किसान संघर्ष समिति ने रूपरेखा
बूंदी. अखिल भारतीय किसान संघर्ष समन्वय समिति, किसान संघर्ष समिति के आह्वान पर मंगलवार को जिले के किसान संगठनों के पदाधिकारियों एवं किसानों की बैठक यहां बायपास गुरुद्वारे में हुई।
जिला संयोजक राजेन्द्र जैन ने बताया कि किसानों की बैठक में बूंदी जिले के किसान आंदोलन को लेकर विस्तार से चर्चा की गई। केंद्र सरकार की ओर से पारित तीनों कृषि बिलों के विरोध में एवं समर्थन मूल्य पर गारंटी कानून लागू करवाने के लिए जो दिल्ली में किसानों की ओर से प्रदर्शन एवं धरना दिया जा रहा है, उसके समर्थन में हाड़ौती के सभी किसानों, मजदूरों की 3 दिसम्बर को कोटा में प्रस्तावित आक्रोश रैली में शामिल होने का आह्वान किया।
किसान नेता बलविंदर सिंह बालिता, संदीप पुरोहित, शरणजीत सिंह, इंद्रजीत सिंह खुनेटिया, हंसराज चौधरी ने संबोधित किया। बलवीर सिंह ने आंदोलन के लिए 51 हजार रुपए की सहायता की। इस दौरान बैठक में बलजीत सिंह, कुलवेंदर सिंह, अमरीक सिंह, सतनाम सिंह, राजकुमार तिवारी, गुरुप्रीत सिंह, विक्रमजीत सिंह, बाबूलाल बैरवा, लखवीर सिंह, गगनदीप सिंह आदि मौजूद थे।

Home / Bundi / कोटा में किसान निकालेंगे आक्रोश रैली

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो