नैनवां में राज्यमंत्री चांदना ने ली समीक्षा बैठक, अधिकारियों को दिए निर्देश

खेल राज्यमंत्री अशोक चांदना ने बुधवार को नैनवां में ब्लॉक स्तरीय अधिकारियों की बैठक लेकर कोरोना संक्रमण से बचाव को लेकर की जा रही व्यवस्थाओं के बारे में जानकारी की।

By: pankaj joshi

Published: 08 Apr 2020, 10:58 PM IST

नैनवां में राज्यमंत्री चांदना ने ली समीक्षा बैठक, अधिकारियों को दिए निर्देश
नैनवां. खेल राज्यमंत्री अशोक चांदना ने बुधवार को नैनवां में ब्लॉक स्तरीय अधिकारियों की बैठक लेकर कोरोना संक्रमण से बचाव को लेकर की जा रही व्यवस्थाओं के बारे में जानकारी की।
मंत्री चांदना ने कहा कि यह समय कोरोना महामारी से लडऩे का हो गया। सरकार की गाइडलाइन का आमजन पालन कर सहयोग करें। उन्होंने अधिकारियों को निर्देश दिए कि लॉकडाउन के चलते कोई भूखा नहीं रहे। जो जरूरत मंद खाद्य सुरक्षा योजना में शामिल नहीं उनको भी योजना में शामिल करें। कोरोना संक्रमण रोकने के कार्य में लगे कर्मचारियों को सैनीटाइजर व मास्क सहित अन्य बचाव के साधन मुहैया कराए। उपखंड अधिकारी श्योराम ने बताया कि जरूरतमंदों को अब तक 596 राशन किट उपलब्ध करा चुके। बुधवार को तीन सौ राशन किट उपलब्ध कराए जाएंगे। विकास अधिकारी जतनसिंह ने पंचायतीराज राज विभाग से एसएफसी योजना की स्वीकृत राशि उपलब्ध नहीं होने की समस्या रखी।पुलिस उपाधीक्षक जेपी यादव, तहसीलदार रघुवीर मीणा, बीसीएमओ आशीष अग्रवाल आदि बैठक में मौजूद थे। खेल राज्य मंत्री ने कोरोना सामाजिक सहायता समिति को अपनी ओर से 51 हजार रुपए दिए।
बैठक से पहले करवाया कार्यालय सैनीटाइज
खेल राज्यमंत्री चांदना की बैठक से पहले अधिकारियों ने पूरे पंचायत समिति परिसर को सैनीटाइज कराया। दवा का छिडक़ाव कराया।

pankaj joshi Photographer
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned