scriptपांडुला फीडर में अवरोधों को बुलडोजर से हटाया | Bundi News, Bundi Rajasthan News,in pandula feeder,to obstructions,rem | Patrika News
बूंदी

पांडुला फीडर में अवरोधों को बुलडोजर से हटाया

नैनवां के कनक सागर तालाब में पानी की आवक वाली पांडुला फीडर में आए अवरोधों को हटाने के लिए जल संसाधन विभाग व नगरपालिका के अधिकारियों व कर्मचारियों के साथ जनप्रतिनिधि भी बुलडोजर लेकर पहुंचे।

बूंदीJul 28, 2021 / 08:44 pm

पंकज जोशी

पांडुला फीडर में अवरोधों को बुलडोजर से हटाया

पांडुला फीडर में अवरोधों को बुलडोजर से हटाया

पांडुला फीडर में अवरोधों को बुलडोजर से हटाया
नैनवा. नैनवां के कनक सागर तालाब में पानी की आवक वाली पांडुला फीडर में आए अवरोधों को हटाने के लिए जल संसाधन विभाग व नगरपालिका के अधिकारियों व कर्मचारियों के साथ जनप्रतिनिधि भी बुलडोजर लेकर पहुंचे।
दिनभर बरसात के बाद भी फीडर में पानी का बहाव कम पाने से बाद फीडर में अवरोधों की जानकारी मिलने पर नगरपालिका के उपाध्यक्ष आबिद हुसैन, पार्षद नबील अंसारी, अमृतराज मीणा, युवराज गुर्जर, जलसंसाधन विभाग के कनिष्ठ अभियंता बीएल सेन, नगरपालिका के अतिक्रमणरोधी दस्ता प्रभारी केसरलाल वर्मा पालिका कर्मियों के साथ फीडर पर पहुंचे। जलसंसाधन विभाग के कनिष्ठ अभियंता ने बताया कि फीडर की कुछ दिनों पहले ही सफाई करवाई थी। कुछ स्थानों पर अवरोध मिले हैं। एक स्थान पर खेतों में लगा रखी जालियों में कचरा फंसने से एक स्थान पर बबूलों की टहनियां फंस जाने से पानी का बहाव कम हो गया था। बुलडोजर से टहनियां निकलवा दी। जालियों फंसे कचरे को बुधवार को हटवाया जाएगा। नगर रोड पर ही एक नाले में भी पानी की आवक ठहरी होने से वहा पर पाइप डालकर पानी की निकासी करवाने की व्यवस्था कर दी।

Home / Bundi / पांडुला फीडर में अवरोधों को बुलडोजर से हटाया

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो