scriptसभापति के कक्ष में 6 घंटे धरना देकर बैठे भाजपा पार्षद | Bundi News, Bundi Rajasthan News,In the chairman's room,6 hours sit-in | Patrika News
बूंदी

सभापति के कक्ष में 6 घंटे धरना देकर बैठे भाजपा पार्षद

शहर के वार्डों में सफाई कर्मियों की संख्या कम करने से आक्रोशित भाजपा पार्षदों ने मंगलवार को नगर परिषद सभापति कक्ष में धरना दिया।

बूंदीMar 03, 2021 / 08:21 pm

पंकज जोशी

सभापति के कक्ष में 6 घंटे धरना देकर बैठे भाजपा पार्षद

सभापति के कक्ष में 6 घंटे धरना देकर बैठे भाजपा पार्षद

सभापति के कक्ष में 6 घंटे धरना देकर बैठे भाजपा पार्षद
शहर के वार्डों से सफाई कर्मचारी हटाने से उपजा आक्रोश
बूंदी. शहर के वार्डों में सफाई कर्मियों की संख्या कम करने से आक्रोशित भाजपा पार्षदों ने मंगलवार को नगर परिषद सभापति कक्ष में धरना दिया। भाजपा पार्षदों का कहना था कि सभापति ने द्वेषता पूर्वक सफाई कर्मचारियों की संख्या घटा दी, इससे सफाई व्यवस्था बिगड़ गई। पार्षद 6 घंटे बाद उपसभापति और आयुक्त के 7 दिन में सुधार के आश्वासन के बाद उठे।
भाजपा पार्षद सुबह 11 बजे नगर परिषद आयुक्त महावीर सिंह से मिले। कर्मचारी सभापति के कहने पर हटाने की जानकारी मिली तो पार्षद सभापति मधु नुवाल के कक्ष में जमा हो गए। देर तक चर्चा के बाद भी कोई निर्णय नहीं हुआ तो पार्षद सभापति के कक्ष में धरना देकर बैठ गए। वरिष्ठ पार्षद मुकेश माधवानी ने बताया कि भाजपा के पार्षदों के वार्डों से सफाई कर्मचारियों को हटा दिया गया। यह कार्य द्वेषता पूर्वक किया गया। वार्डों में कर्मचारियों के हटाने से सफाई व्यवस्था गड़बड़ा गई। इस निर्णय को वापस नहीं लेने तक सभी धरने पर रहेंगे। शाम 5 बजे उपसभापति लटूर भाई व आयुक्त के 7 दिवस में सुधार का भरोसा देने पर पार्षद धरने से उठे। इस दौरान रमेश हाड़ा, त्रिलोक कुमावत, मनीष सिसोदिया, भावना गौतम, संदीप यादव, रणजीत नायक, कल्पना सेन, कर्णशंकर सैनी, भाजपा जिला महामंत्री सुरेश अग्रवाल, शहर अध्यक्ष महावीर खंगार आदि मौजूद रहे।
सरकारी दफ्तरों में लगा रखे
पार्षदों ने कई सफाई कर्मचारियों को शहर के अलग-अलग दफ्तरों में बाबूगिरी के लिए लगाने का भी विरोध किया। पार्षदों ने आयुक्त के समक्ष मांग रखी कि दूसरे विभागों में भेज रखे सफाई कर्मियों को बुलाकर तुरंत मूल कार्यों में लगाएं।
शहर के हालात ठीक नहीं सा’ब
पार्षदों ने कहा कि नया बोर्ड बने एक माह होने को आया, लेकिन शहर की सफाई व्यवस्था तक ठीक नहीं हो रही। कई मोहल्लों से कचरा नहीं उठ रहा। नालियां जाम हो गई। लंकागेट पर ही नालियों का पानी सडक़ों पर बह रहा है।

Home / Bundi / सभापति के कक्ष में 6 घंटे धरना देकर बैठे भाजपा पार्षद

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो