scriptट्रेन की चपेट में आने से एक की मौत | Bundi News, Bundi Rajasthan News,In the grip of a train,your arrival,D | Patrika News
बूंदी

ट्रेन की चपेट में आने से एक की मौत

क्षेत्र के दिल्ली मुम्बई रेलवे लाइन पर देहीखेड़ा गांव के समीप शनिवार दोपहर को देहीखेड़ा निवासी धन्नालाल मीणा (50) की ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई।

बूंदीApr 11, 2021 / 08:50 pm

पंकज जोशी

ट्रेन की चपेट में आने से एक की मौत

ट्रेन की चपेट में आने से एक की मौत

ट्रेन की चपेट में आने से एक की मौत
नोताड़ा. क्षेत्र के दिल्ली मुम्बई रेलवे लाइन पर देहीखेड़ा गांव के समीप शनिवार दोपहर को देहीखेड़ा निवासी धन्नालाल मीणा (50) की ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई।
देहीखेड़ा थानाधिकारी सत्य नारायण गुर्जर ने बताया कि मृतक अपनी भैंसों को देखने के लिए खेतों की ओर जा रहा था। इस दौरान गांव के समीप पुरानी फाटक पर रेलवे लाइन पार करते समय अचानक दोनों तरफ से ट्रेनें आ जाने से सम्भल नहीं पाया और ट्रेन की चपेट में आ गया। घटना के वक्त मृतक का बच्चा भी पीछे थोड़ी दूरी पर ही था। ट्रेन नजर आते ही उसने पिता को आवाज भी लगाई थी, लेकिन वह सम्भलते इससे पहले हादसा हो गया। पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंच कर शव को अस्पताल पहुंचाया व पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंपा।
रात को लौटा था लगन कार्यक्रम से
मृतक के रिश्ते में भाई की लडक़ी की कुछ दिन बाद ही शादी होने वाली है। मृतक शुक्रवार को लगन के कार्यक्रम से आया था। मृतक धन्नालाल के दो पुत्र हैं। बड़ा पुत्र रामहेत 19 साल व छोटा पुत्र अजय 13 साल का है। दोनों अभी पढ़ाई करते हैं। परिवार की आर्थिक स्थिति ठीक नहीं होने से अब परिवार पालने की जिम्मेदारी पत्नी पर आ गई है।

Home / Bundi / ट्रेन की चपेट में आने से एक की मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो