scriptजमीन में दबा मिला महिला का शव | Bundi News, Bundi Rajasthan News,in the ground,got stuck,woman's body | Patrika News
बूंदी

जमीन में दबा मिला महिला का शव

गेण्डोली थानान्तर्गत मेणोली के जंगलों में गुरुवार सुबह जमीन में दबा हुआ एक महिला का सड़ा गला शव मिला। शव मिलने की घटना से आसपास के गांवों में सनसनी फैल गई। मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और घटना का अवलोकन कर भीड़ कोवहां हटाया।

बूंदीJun 18, 2021 / 08:47 pm

पंकज जोशी

जमीन में दबा मिला महिला का शव

जमीन में दबा मिला महिला का शव

जमीन में दबा मिला महिला का शव
शव पोस्टमार्टम के लिए बूंदी चिकित्सालय भिजवाया
घटना से क्षेत्र में फैली सनसनी
गेण्डोली. गेण्डोली थानान्तर्गत मेणोली के जंगलों में गुरुवार सुबह जमीन में दबा हुआ एक महिला का सड़ा गला शव मिला। शव मिलने की घटना से आसपास के गांवों में सनसनी फैल गई। मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और घटना का अवलोकन कर भीड़ को
वहां हटाया।
थानाधिकारी विजय सिंह कुंतल ने बताया कि गुरुवार सुबह कुछ लोग मेणोली के जंगल में मठों की तरफ लकडिय़ां काटने गए थे, जहां उन्हें जमीन में गड्ढा पर मिट्टी, कांटे व पत्थर डाले हुए दिखाई दिए। उन्हें संदेह होने पर इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलने पर थानाधिकारी मय जाप्ते के मौके पर पहुंचे और गड्ढे के ऊपर से कांटे, पत्थर व मिट्टी हटवाई तो उसमें शव नजर आया। थानाधिकारी ने घटना के बारे में उच्चाधिकारियों को अवगत करवाया। थोड़ी देर बाद लाखेरी वृत्ताधिकारी घनश्याम वर्मा भी मौके पर पहुंचे। जिन्होंने शव को गड्ढे से सक्षम न्यायिक अधिकारी के सामने निकालने के लिए कहा।
आठ घंटे बाद पहुंचे तहसीलदार
करीब आठ घंटे बाद कार्यवाहक केशवरायपाटन तहसीलदार राधेश्याम पाण्डे घटनास्थल पहुंचे। जिनके समक्ष गड्ढे से सड़े गले शव को बाहर निकाला गया। शव प्रथम दृष्टया कपड़ों के आधार पर महिला का लग रहा था। पुलिस ने शव को मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम के लिए बूंदी चिकित्सालय पहुंचाया गया। मामला दर्ज कर जांच शुरू की है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो