scriptजैतसागर जन अभियान समिति ने कलक्टर कक्ष के बाहर दिया धरना | Bundi News, Bundi Rajasthan News,Jaitsagar Jan Abhiyan Committee,outsi | Patrika News
बूंदी

जैतसागर जन अभियान समिति ने कलक्टर कक्ष के बाहर दिया धरना

जैतसागर बचाओ जन अभियान समिति से जुड़े लोगों ने शनिवार को जिला कलक्टर कक्ष के बाहर कुछ देर धरना देकर राजस्थान झील विकास प्राधिकरण के तहत झील के लिए जिला स्तरीय कमेटी का गठन कर सौंदर्यीकरण एवं संरक्षण का प्रस्ताव राज्य सरकार को भेजने की मांग की। कलक्टर के जिले के दौरे पर होने पर नायब तहसीलदार प्रीतम मीणा को अपनी मांगों का ज्ञापन सौंपा।

बूंदीJun 20, 2021 / 08:45 pm

पंकज जोशी

,

जैतसागर जन अभियान समिति ने कलक्टर कक्ष के बाहर दिया धरना,जैतसागर जन अभियान समिति ने कलक्टर कक्ष के बाहर दिया धरना

जैतसागर जन अभियान समिति ने कलक्टर कक्ष के बाहर दिया धरना
बूंदी. जैतसागर बचाओ जन अभियान समिति से जुड़े लोगों ने शनिवार को जिला कलक्टर कक्ष के बाहर कुछ देर धरना देकर राजस्थान झील विकास प्राधिकरण के तहत झील के लिए जिला स्तरीय कमेटी का गठन कर सौंदर्यीकरण एवं संरक्षण का प्रस्ताव राज्य सरकार को भेजने की मांग की। कलक्टर के जिले के दौरे पर होने पर नायब तहसीलदार प्रीतम मीणा को अपनी मांगों का ज्ञापन सौंपा।
समिति से जुड़े लोगों का कहना है कि राष्ट्रीय संरक्षण योजना में जैतसागर झील को शामिल करने की मांग को लेकर बीते 8-9 माह से आंदोलन कर रहे हैं। इसके सौंदर्यीकरण एवं कमल जड़ों को हटाकर गंदगी मुक्त करने की इस मुहिम को लेकर कई विरोध प्रदर्शन किए गए। इस समस्या से लोकसभा अध्यक्ष व प्रभारी मंत्री को भी अवगत कराया गया है। झील ऐतिहासिक व पुरा महत्व की है। योजना को लेकर यहां अधिकारी कुछ नहीं कर रहे। उन्होंने कहा कि यदि सात दिवस में प्रस्ताव सरकार को नहीं भेजे गए तो अनिश्चित काल के लिए धरना शुरू कर देंगे। इस दौरान अभियान प्रभारी सर्वदमन शर्मा, प्रवक्ता नितेश शर्मा,उप सयोजक संजय खान, यतेंद सिंह, शक्ति तोषनीवाल, मनीष शर्मा, कालू कटारा, अधिवक्ता मुकेश शर्मा, हावेश खान,पूरनमल लालावत, हेमंत वैष्णव, महावीर सैनी व संजय शर्मा उपस्थित रहे।

Home / Bundi / जैतसागर जन अभियान समिति ने कलक्टर कक्ष के बाहर दिया धरना

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो