scriptपटरी पर लौटने लगी जिंदगी, बाजार में बढऩे लगी गतिविधियां | Bundi News, Bundi Rajasthan News, Karmaveer Lockdown, Corona, Medical | Patrika News
बूंदी

पटरी पर लौटने लगी जिंदगी, बाजार में बढऩे लगी गतिविधियां

लॉकडाउन 4 में राहत मिलने के बाद कस्बे में व्यापारिक गतिविधियां धीरे धीरे रफ्तार पकड़ती जा रही हैं। लोगों की झिझक खुलने लगी है और वह बाजार में पहुंचकर खरीदारी कर रहे है।

बूंदीMay 21, 2020 / 10:09 am

Narendra Agarwal

पटरी पर लौटने लगी जिंदगी, बाजार में बढऩे लगी गतिविधियां

पटरी पर लौटने लगी जिंदगी, बाजार में बढऩे लगी गतिविधियां

केशवरायपाटन. लॉकडाउन 4 में राहत मिलने के बाद कस्बे में व्यापारिक गतिविधियां धीरे धीरे रफ्तार पकड़ती जा रही हैं। लोगों की झिझक खुलने लगी है और वह बाजार में पहुंचकर खरीदारी कर रहे है। बाजार में सुबह 8 बजे से गतिविधियां शुरू हो जाती है जो शाम 6 बजे तक चलती है। हालांकि इससे लॉकडाउन के नियमों का पालन भी कम हो रहा है।


नामांतरण खोलने की पर लगी रोक हटाओ
नैनवां. नैनवां शहर भाजपा कार्यकर्ताओं ने बुधवार को मुख्यमंत्री के नाम का ज्ञापन उपखंड अधिकारी को देकर नैनवां तहसील में कृषि भूमि के नामांतरण खोलने की पर लगी रोक हटाने की मांग की। ज्ञापन में लिखा है कि डाटा ऑन लाइन करने के नाम पर नैनवां तहसील में कृषि भूमि के सभी प्रकार के नामांतरण दर्ज करने पर रोक लगा रखी है। जिससे किसानों को कृषि ऋण लेने, रजिस्ट्री करवाने व बंटवारा आदि के कार्य में परेशानी आ रही है। ज्ञापन देने वालो में भाजपा के शहर अध्यक्ष राजेन्द्रसिंह सोलंकी, पूर्व पालिकाध्यक्ष प्रमोद जैन, गोपीलाल सैनी, महावीर आदि शामिल थे।

Home / Bundi / पटरी पर लौटने लगी जिंदगी, बाजार में बढऩे लगी गतिविधियां

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो