scriptकिसान महापंचायत की बैठक में कई समस्याओं पर चर्चा | Bundi News, Bundi Rajasthan News,Kisan Mahapanchayat,in the meeting,Di | Patrika News
बूंदी

किसान महापंचायत की बैठक में कई समस्याओं पर चर्चा

किसान महापंचायत के आव्हान पर शुक्रवार को बामनगांव में किसानों की बैठक आयोजित की। बैठक में नैनवां क्षेत्र में खरीफ पसल उड़द, मक्का, सोयाबीन खराबे का मुआवजा देने व नैनवां तहसील ऑन लाइन नहीं होने से किसानों के नामांतरण नही खुलने, किसानों को रात की जगह दिन में बिजली देने, किसानों को समर्थन मूल्य गारंटी कानून बनाने की मांग रखी गई।

बूंदीDec 05, 2020 / 07:11 pm

पंकज जोशी

किसान महापंचायत की बैठक में कई समस्याओं पर चर्चा

किसान महापंचायत की बैठक में कई समस्याओं पर चर्चा

किसान महापंचायत की बैठक में कई समस्याओं पर चर्चा
नैनवां. किसान महापंचायत के आव्हान पर शुक्रवार को बामनगांव में किसानों की बैठक आयोजित की। बैठक में नैनवां क्षेत्र में खरीफ पसल उड़द, मक्का, सोयाबीन खराबे का मुआवजा देने व नैनवां तहसील ऑन लाइन नहीं होने से किसानों के नामांतरण नही खुलने, किसानों को रात की जगह दिन में बिजली देने, किसानों को समर्थन मूल्य गारंटी कानून बनाने की मांग रखी गई।
बैठक में महापंचायत के जिला महामंत्री कजोड़मल धाकड़, तहसील महामंत्री रामप्रकाश नागर, बामनगांव के उपसरपंच दिनेश गुर्जर, कल्याण धाकड़, धन्नालाल, जगदीश करसौल्या, बद्रीलाल, रामसहाय गुर्जर, गिरिराज, छीतरलाल, बाबूलाल गुर्जर, जगन्नाथ गुर्जर, सहित अन्य किसानों ने विचार रखे।
बैठक कल
बड़ानयागांव. अशोकनगर में रविवार को कृषि कानूनों के खिलाफ आंदोलन कर रहे किसानों के समर्थन में क्षेत्र के किसानों की बैठक होगी। सरपंच बलजीत सिंह, व्यापार मंडल अध्यक्ष श्रवण सिंह ने बताया कि यहां रविवार सुबह 10 बजे क्षेत्र के किसानों की बैठक होगी। जिसमें केंद्र सरकार की ओर से लाए गए कृषि कानूनों के विरोध में दिल्ली में आंदोलन कर रहे किसानों के समर्थन में विचार विमर्श कर क्षेत्र के किसान आंदोलन में शामिल होने के लिए यहां से रवाना होंगे।

Home / Bundi / किसान महापंचायत की बैठक में कई समस्याओं पर चर्चा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो