scriptकोविड-19 गाइड लाइन की पालना करने की समझाइश की, मास्क बांटे | Bundi News, Bundi Rajasthan News, Kovid, Gine Line, Explanation, Mask, | Patrika News
बूंदी

कोविड-19 गाइड लाइन की पालना करने की समझाइश की, मास्क बांटे

कोरोना के विरुद्ध जन आंदोलन के तहत रविवार को नगर परिषद की ओर से शहर के विभिन्न स्थानों पर आमजन को मास्क वितरण कर कोविड-19 गाइड लाइन की पालना करने की समझाइश की गई।

बूंदीOct 19, 2020 / 12:10 pm

Narendra Agarwal

कोविड-19 गाइड लाइन की पालना करने की समझाइश की, मास्क बांटे

कोविड-19 गाइड लाइन की पालना करने की समझाइश की, मास्क बांटे

बूंदी. कोरोना के विरुद्ध जन आंदोलन के तहत रविवार को नगर परिषद की ओर से शहर के विभिन्न स्थानों पर आमजन को मास्क वितरण कर कोविड-19 गाइड लाइन की पालना करने की समझाइश की गई।
अरबन कॉपरेटिव बैंक चेयरमैन सत्येश शर्मा ने लंकागेट रोड स्थित कृषि मंडी यार्ड में आमजन को मास्क वितरण किए। इस दौरान उन्होंने लोगों से घरों से बाहर निकलते समय मास्क पहनने और सामाजिक दूरी की पालना करने का आह्वान किया।
यातायात पुलिस ने बांटे मास्क, की समझाइश
बूंदी की यातायात पुलिस ने रविवार को शहर के माटूंदा चौराहे पर सामाजिक संगठनों के साथ मिलकर लोगों को मास्क बांटे। यातायात प्रभारी कौशल्या गालव ने बिना मास्क आ-जा रहे लोगों को रोका और मास्क सौंपने के साथ की समझाइश की। उन्हें बताया कि फैलते कोरोना संक्रमण काल में मास्क से ही जीवन बचेगा। इस दौरान 2 हजार मास्क बांटे गए। इस दौरान समाज सेवी टीकम जैन, शिक्षक प्रशांत आमेरा, मुक्तिदत्त शर्मा, भंवर सिंह, भूपेन्द्र सिंह नरूका आदि मौजूद थे।
रोवर स्काउट क्रू टीम ने किया जागरूक
बूंदी. राजकीय महाविद्यालय के रोवर स्काउट क्रू टीम ने लोगों को कोरोना वायरस को लेकर जागरूक किया। बस स्टैंड, अहिंसा सर्किल एवं जिले के अन्य सार्वजनिक स्थलों पर मास्क और सैनिटाइजर वितरित किए। बसों, जीप एवं विभिन्न सार्वजनिक स्थलों पर पोस्टर-पंफलेट चिपकाए गए। इस अवसर पर रोवर लीडर विकास शर्मा ने लोगों को सोशल डिस्टेंस रखने, बार-बार साबुन से हाथ धोने, कोविड-19 महामारी के समय जिला प्रशासन का सहयोग करने की जानकारी दी। इस दौरान रोवर गजानंद सैनी, राधेश्याम सैनी, विशाल कुशवाह, दीपक कुशवाह, नरेश आदि मौजूद थे।
चौराहे पर बांटे मास्क
इंद्रगढ़. अखिल भारतीय युवा अग्रवाल सम्मेलन पूर्वी राजस्थान के प्रदेश अध्यक्ष सन्मति हरकारा के नेतृत्व में रविवार को कस्बे के श्रीराम चौराहे पर निशुल्क मास्क का वितरण किया गया। मास्क वितरण कार्यक्रम में तहसीलदार नरेंद्र सिंह हाडा, थाना अधिकारी राजेश मीणा, नगर पालिका अधिशासी अधिकारी मोती शंकर नागर, मोहनपुरा सरपंच अंजली जैन, अग्रवाल समाज के अध्यक्ष रमेश जैन आदि मौजूद थे। समाज की ओर से करीब 2000 मास्क वितरित किए गए।
सुवासा. सुवासा ग्राम पंचायत के तत्वावधान में तालेड़ा नायब तहसीलदार राधेश्याम पांडे ने बस स्टैण्ड व सभी आमजनों को 1000 मास्क वितरण किए व सभी लोगों को कोरोना से बचाव के लिए बार बार हाथ धोने व सोशल डिस्टेन्स में रहने की सलाह दी। इस अवसर पर तालेड़ा पूर्व उप प्रधान नरेन्द्र पुरी, प्रधानाचार्य राकेश जैन, शारीरिक शिक्षक किशन गोस्वामी मौजूद थे।

Home / Bundi / कोविड-19 गाइड लाइन की पालना करने की समझाइश की, मास्क बांटे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो