scriptलोकसभा अध्यक्ष को बताई समस्याएं, किया अभिनंदन | Bundi News, Bundi Rajasthan News, Lok Sabha Speaker, Problems, Informa | Patrika News
बूंदी

लोकसभा अध्यक्ष को बताई समस्याएं, किया अभिनंदन

लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला का रविवार को कोटा से जयपुर जाते समय रेलवे स्टेशन के यहां राष्ट्रीय राजमार्ग-52 पर आढ़तिया संघ ने स्वागत किया।

बूंदीFeb 17, 2020 / 12:24 pm

Narendra Agarwal

लोकसभा अध्यक्ष को बताई समस्याएं, किया अभिनंदन

लोकसभा अध्यक्ष को बताई समस्याएं, किया अभिनंदन

बूंदी. लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला का रविवार को कोटा से जयपुर जाते समय रेलवे स्टेशन के यहां राष्ट्रीय राजमार्ग-52 पर आढ़तिया संघ ने स्वागत किया। संघ ने मंडी से संबंधित समस्याओं के बारे में अवगत कराया। जिसका लोकसभा अध्यक्ष ने निराकरण करने का आश्वासन दिया। इस दौरान आढ़तिया संघ के अध्यक्ष हनुमान माहेश्वरी, संरक्षक गणेशलाल शर्मा, सचिव नीरज अग्रवाल, उपाध्यक्ष रोहित झालानी, सहसचिव गिरीश ओझा, चंद्रप्रकाश नुवाल, रमेश समदानी आदि मौजूद थे। यह जानकारी प्रवक्ता मुरली मनोहर माहेश्वरी ने दी। वहीं रेलवे स्टेशन पर सर्राफा बोर्ड अध्यक्ष मोजी नुवाल ने भी बूंदी की समस्याओं से लोकसभा अध्यक्ष को अवगत कराया।

तालेड़ा. कस्बे में एक विवाह कार्यक्रम शामिल होने आए लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला को रविवार को ज्ञापन सौंपकर समस्याओं से अवगत करवाया। ज्ञापन में बताया कि तालेड़ा, अकतासा व सादड़ी तिराहे पर राष्ट्रीय राजमार्ग के अधिकारियों द्वारा हाई पावर स्ट्रीट लाइटें नहीं लगाई गई है। रात के अंधेरे में आए दिन वाहन चालक दुर्घटना का शिकार हो रहे हैं। भाजपा के हीरालाल मालव ने बताया कि कई बार अधिकारियों को अवगत कराया, लेकिन समस्या का समाधान नहीं किया गया।

Home / Bundi / लोकसभा अध्यक्ष को बताई समस्याएं, किया अभिनंदन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो