scriptशुद्ध के लिए युद्ध अभियान : कोल्ड स्टोरेज में रखा 21 क्विंटल मावा सील । देखे वीडियो | bundi news, bundi rajasthan news, mawa, war campaign for pure, investi | Patrika News
बूंदी

शुद्ध के लिए युद्ध अभियान : कोल्ड स्टोरेज में रखा 21 क्विंटल मावा सील । देखे वीडियो

चापरस स्थित बालाजी फूड कोल्ड स्टोरेज से रविवार दोपहर को शुद्ध के लिए युद्ध अभियान के तहत फूड इंस्पेक्टर व सीएमएचओ ने 21 क्विंटल मावा सील किया।

बूंदीOct 24, 2021 / 04:57 pm

Narendra Agarwal

शुद्ध के लिए युद्ध अभियान :  कोल्ड स्टोरेज में मावा रखा  21 क्विंटल मावा सील

शुद्ध के लिए युद्ध अभियान : कोल्ड स्टोरेज में मावा रखा 21 क्विंटल मावा सील

रामगंजबालाजी. चापरस स्थित बालाजी फूड कोल्ड स्टोरेज से रविवार दोपहर को शुद्ध के लिए युद्ध अभियान के तहत फूड इंस्पेक्टर व सीएमएचओ ने 21 क्विंटल मावा सील किया। यहां पर कोटा की फर्म जिनेन्द्र फर्म द्वारा कोल्ड स्टोरेज में मावा रख रखा था।यहां पहुंचे फूड इंस्पेक्टर सत्यनारायण गुजर ने जांच की तो उसमें मावा में मिलावट होने की आशंका लगने पर सेम्पल लिए गये। वही इसकी सूचना सीएमएचओ डॉ महेंद्र त्रिपार्टी को देने पर मौके पर पहुंचे। त्रिपाठी की मौजूदगी में मावे के कोल्ड स्टोरेज में रखे मावे का मौका मुआयना किया तो 21 किवंटल मावा लगगभ 5 लाख 25 हजार के करीब का निकला। उसके बाद में कोल्ड स्टोरेज के मालिक को सैंपल की जांच रिपोर्ट नहीं आने तक मावे को वही रखने के आदेश दिए। हालांकि कार्रवाई के दौरान कोटा से आए जय जिनेंद्र के मालिक ने अधिकारियों से फोन पर किसी से बात करवाकर दबाव बनाने की कोशिश की। लेकिन अधिकारी कार्यवाही करने में जुटे रहे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो