scriptचिकित्सा दल पहुंचा, 14 जनों के लिए सेंपल | Bundi News, Bundi Rajasthan News,Medical team,reached up,Of 14 people, | Patrika News
बूंदी

चिकित्सा दल पहुंचा, 14 जनों के लिए सेंपल

उपखंड के बालिता गांव में युवक के कोरोना पॉजिटिव निकलने के बाद चिकित्सा प्रशासन दिनभर हरकत में रहा। चिकित्सा विभाग की आठ टीमों ने गांव में पहुंचकर सर्वे किया।

बूंदीMay 30, 2020 / 07:05 pm

पंकज जोशी

चिकित्सा दल पहुंचा, 14 जनों के लिए सेंपल

चिकित्सा दल पहुंचा, 14 जनों के लिए सेंपल

चिकित्सा दल पहुंचा, 14 जनों के लिए सेंपल
केशवरायपाटन. उपखंड के बालिता गांव में युवक के कोरोना पॉजिटिव निकलने के बाद चिकित्सा प्रशासन दिनभर हरकत में रहा। चिकित्सा विभाग की आठ टीमों ने गांव में पहुंचकर सर्वे किया। राजकीय सामुदायिक चिकित्सालय की टीम ने बालिता गांव से 11 व कस्बे में बाड़मेर और चेन्नई से आए दो जाने का सेंपल लिया। जिन्हें कोटा भेजा गया।
पुलिस अधीक्षक पहुंचे बालिता
पुलिस अधीक्षक शिवराज मीणा शुक्रवार शाम को बालिता पहुंचे और हालातों का जायजा लिया। ग्रामीणों को सामाजिक दूरी बनाने एवं मास्क पहनकर घूमने की हिदायत दी। गांव में जीरो मोबिलिटी घोषित कर दिया। एसपी ने वृत्ताधिकारी दीपक गर्ग, थाना प्रभारी लखन लाल मीणा को गांव में किसी को नहीं घुसने के निर्देश दिए।
एक दर्जन लोगों को किया क्वॉरंटीन
बालिता गांव में कोरोना संक्रमित मिलने के बाद शुक्रवार को चिकित्सा प्रभारी मंजू चंदेल के नेतृत्व में एक दर्जन लोगों को क्वॉरंटीन किया। घर-घर सर्वे शुरू किया। अहमदाबाद में सेल्समैन का काम करने वाले युवक की प्रथम जांच रिपोर्ट में कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि होने पर उसे गुरुवार देर रात उपचार के लिए कोटा भेज दिया। उसके परिवार के नौ जनों, ट्रैक्टर चालक व दुकानदार को क्वॉरंटीन कर दिया। गांव में दिनभर सन्नाटा पसरा रहा।
ऑटो चालक का नहीं लगा सुराग
युवक को केशवरायपाटन से निमोठा तक ले जाने वाले ऑटो चालक का सुराग नहीं लगा। युवक अहमदाबाद से बस से 23 मई को कोटा उतरा था। कोटा से केशवरायपाटन आकर ऑटो से अपने गांव गया था। 5 दिन तक युवक किन-किन लोगों के सम्पर्क में आया, यह भी अभी स्पष्ट नहीं हो सका। ऑटो चालक केशवरायपाटन का बताया।

Home / Bundi / चिकित्सा दल पहुंचा, 14 जनों के लिए सेंपल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो