scriptविद्यालय एक, कक्षा-कक्ष दो, बरामदा एक और लोकार्पण पट्किाएं दो | Bundi News, Bundi Rajasthan News,Member of parliament,deny,Prime,Launc | Patrika News
बूंदी

विद्यालय एक, कक्षा-कक्ष दो, बरामदा एक और लोकार्पण पट्किाएं दो

नैनवां. पंचायतों के चुनाव की किसी भी समय आचार संहिता लगने की वजह से ग्राम पंचायतों में विकास कार्यो के लोकार्पण समारोह रोचक होने लगे हैं।

बूंदीDec 25, 2019 / 10:11 pm

पंकज जोशी

सांसद ने किया मना तो प्रधान से कराया लोकार्पण

सांसद ने किया मना तो प्रधान से कराया लोकार्पण

नैनवां. पंचायतों के चुनाव की किसी भी समय आचार संहिता लगने की वजह से ग्राम पंचायतों में विकास कार्यो के लोकार्पण समारोह रोचक होने लगे हैं। विद्यालय एक, कक्षा-कक्ष दो, बरामदा एक और लोकार्पण पट्किाएं दो। दोनों लोकार्पण पट्टिकाओं में अतिथियों के अंकित नाम अलग-अलग और आयोजन एक। बुधवार को रजलावता ग्राम पंचायत के बम्बूली गांव के उच्च माध्यमिक विद्यालय में ग्राम पंचायत की ओर से आयोजित कक्षा-कक्षों के लोकार्पण समारोह में ऐसा ही नजारा देखने को मिला। विद्यालय में दो कक्षा-कक्षों का निर्माण कराया था। एक कक्षा-कक्ष का निर्माण सांसद कोष से तथा दूसरे कक्षा-कक्ष का निर्माण विधायक कोष से हुआ था। सांसद कोष से निर्मित कक्ष पर लगाई लोकार्पण पट्टिका पर सांसद सुभाष बहेडिय़ा का नाम और विधायक कोष से निर्मित कक्षा-कक्ष पर राज्यमंत्री अशोक चांदना का नाम मुख्य अतिथि के रूप लिखा हुआ था। सांसद कोष से निर्मित कक्षा-कक्ष का लोकार्पण सांसद सुभाष बहेडिय़ा ने किया। इसी दौरान राज्य मंत्री चांदना के नहीं आने से विधायक कोष से निर्मित कक्षा-कक्ष का भी आयोजकों ने सांसद से लेाकार्पण करने का आग्रह किया तो सांसद ने मना करते हुए प्रधान से कहा कि उसका तो आप ही लोकार्पण करो। उसके बाद प्रधान प्रसन्नबाई मीणा ने पालिकाध्यक्ष मधु कंवर, जिला परिषद सदस्य मायावती नागर व सरपंच रामघणी बैरवा को साथ लेकर लोकार्पण किया।

Home / Bundi / विद्यालय एक, कक्षा-कक्ष दो, बरामदा एक और लोकार्पण पट्किाएं दो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो