scriptबजट के अभाव में अटका नैनवां रोड बायपास का काम | Bundi News, Bundi Rajasthan News, Mining, Bypass, Budget, MLA, Assembl | Patrika News
बूंदी

बजट के अभाव में अटका नैनवां रोड बायपास का काम

पूर्व की सरकार के बजट में घोषित की गई नैनवां रोड बायपास लंबे अरसे बाद भी धरातल पर नहीं आई। इसका खामियाजा शहर के बाशिंदों को झेलना पड़ रहा है।

बूंदीFeb 20, 2020 / 01:22 pm

Narendra Agarwal

बजट के अभाव में अटका नैनवां रोड बायपास का काम

बजट के अभाव में अटका नैनवां रोड बायपास का काम

रामगंजबालाजी. पूर्व की सरकार के बजट में घोषित की गई नैनवां रोड बायपास लंबे अरसे बाद भी धरातल पर नहीं आई। इसका खामियाजा शहर के बाशिंदों को झेलना पड़ रहा है।
जानकारी के अनुसार बूंदी शहर के नैनवां रोड पर यातायात के बढ़ते दबाव को कम करने के लिए पूर्व की भाजपा सरकार ने बूंदी ब्रांच केनाल के सहारे राजमार्ग 52 से राताबरड़ा तक 10.5 किलोमीटर40 करोड़ की लागत से बायपास का निर्माण कराने की घोषणा की थी। घोषणा के बाद बायपास का सीमाज्ञान होने के बाद भूमि अवाप्ति करके कार्य शुरू करवा दिया, लेकिन नई सरकार बनते ही बजट के अभाव में काम बंद हो गया। बायपास नहीं बनने का सबसे ज्यादा खामियाजा किसानों को भुगताना पड़ रहा है।
सरपंच हुए लामबंद, करेंगे आंदोलन
बायपास का कार्य शुरू नहीं होने की दशा में 1 मार्च से बम्बोरी सरपंच कुलदीप सिंह गौड़ के नेतृत्व में दौलाड़ा सरपंच सोना कुमारी मेघवाल, रामगंजबालाजी सरपंच रामलाल सैनी, लालपुरा सरपंच बरजी बाई सहित नयागांव, जावटी कलां, माटूंदा, रायथल व अन्य सरपंच आंदोलन छेड़ेंगे।

Home / Bundi / बजट के अभाव में अटका नैनवां रोड बायपास का काम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो