scriptआम रास्तों में भरा कीचड़, आवागमन में परेशानी | Bundi News, Bundi Rajasthan News,mud filled in common roads,in traffic | Patrika News
बूंदी

आम रास्तों में भरा कीचड़, आवागमन में परेशानी

क्षेत्र की कई ग्राम पंचायतों में नालियों की नियमित साफ-सफाई नहीं होने से बारिश का पानी आम रास्तों में आया जाता है। जिससे राहगीरों को आवाजाही में काफी परेशानी उठानी पड़ रही है।

बूंदीJul 24, 2021 / 10:37 pm

पंकज जोशी

आम रास्तों में भरा कीचड़, आवागमन में परेशानी

आम रास्तों में भरा कीचड़, आवागमन में परेशानी

आम रास्तों में भरा कीचड़, आवागमन में परेशानी
गोठड़ा. क्षेत्र की कई ग्राम पंचायतों में नालियों की नियमित साफ-सफाई नहीं होने से बारिश का पानी आम रास्तों में आया जाता है। जिससे राहगीरों को आवाजाही में काफी परेशानी उठानी पड़ रही है।
जानकारी के अनुसार ग्राम पंचायत धोवड़ा, मेण्डी, गोठडा, रोणिजा, छाबडिय़ों का नयागांव आदि पंचायतों में नालियों की नियमित साफ-सफाई नहीं होने के चलते गंदा पानी आम रास्तों में आ जाता है। जिससे चारों ओर गंदगी फैली रहती है। ग्राम रोणिजा पंचायत मुख्यालय पर वर्षों से नालों की सफाई नहीं होने के चलते बारिश का पानी सडक़ पर जमा रहता है। जिससे आवागमन में काफी परेशानी लोगों को हो रही है।
ग्रामीणों ने बताया कि बारिश से पहले नालों की सफाई होना चाहिए, लेकिन पंचायत प्रशासन ध्यान नहीं देने के चलते लोगों को परेशान होना पड़ रहा है। इन पंचायत के कहीं राजस्व गांव एवं नजरों में नालियां नहीं बनी हुई है। जैसे ही बारिश शुरू होती है तो कीचड़ भरे रास्तों से आवाजाही करने में काफी परेशानी उठानी पड़ती है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो