scriptबूंदी में युवक को चाकू से गोदा, फैली सनसनी | Bundi News, Bundi Rajasthan News, Murder, Sensation, Corpse, Police, C | Patrika News
बूंदी

बूंदी में युवक को चाकू से गोदा, फैली सनसनी

बूंदी शहर के बहादुर सिंह सर्किल के निकट कायन हाउस के लिए आवंटित भू-खंड में शनिवार रात खून से सनी युवक की लाश मिलने से सनसनी फैल गई। युवक के शरीर पर चाकू से आधा दर्जन वार किए बताए।

बूंदीJul 12, 2020 / 11:46 am

Narendra Agarwal

बूंदी में युवक को चाकू से गोदा, फैली सनसनी

बूंदी में युवक को चाकू से गोदा, फैली सनसनी

बूंदी. बूंदी शहर के बहादुर सिंह सर्किल के निकट कायन हाउस के लिए आवंटित भू-खंड में शनिवार रात खून से सनी युवक की लाश मिलने से सनसनी फैल गई। युवक के शरीर पर चाकू से आधा दर्जन वार किए बताए। उसकी मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर कोतवाली पुलिस सहित आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और वारदात की जांच में जुटे रहे। मृतक की देर रात शिनाख्त हो सकी।
प्राप्त जानकारी के अनुसार रात साढ़े आठ बजे करीब आदिवासी छात्रावास से सटे भू-खंड में 25 वर्षीय युवक का शव पड़ा होने की सूचना पुलिस को मिली थी। शव खून से सना था। संभवतया उसकी चाकू से गोदकर हत्या की गई। पुलिस ने मौके से चाकू बरामद किया, फिलहाल पुलिस ने इसकी पुष्टि नहीं की। पास ही संदिग्ध बाइक भी खड़ी मिली। वारदात की सूचना मिलने पर बूंदी पुलिस अधीक्षक शिवराज मीना, पुलिस उपअधीक्षक मनोज कुमार शर्मा, कोतवाली थाना प्रभारी लोकेन्द्र पालीवाल मौके पर पहुंचे और जांच में जुटे। आस-पास मौजूद लोगों से जानकारी जुटाई। युवक की शिनाख्त नहीं होने पर शव जिला चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया। इसके बाद परिजनों ने पहुंचकर हिण्डोली क्षेत्र के डाटूण्दा निवासी 25 वर्षीय पे्रमलाल के रूप में युवक की शिनाख्त की। देर तक पुलिस अधिकारी कोतवाली थाने में डेरा जमाए रहे। मामला दर्ज कर जांच शुरू की।

पास ही दर्जनों लोग, किसी ने नहीं देखा
वारदात स्थल के निकट सब्जी मंडी होने के बाद भी पुलिस को कोई चश्मदीद नहीं मिला। हालांकि युवक ने बचाव का प्रयास किया ऐसे घटना स्थल का मुआयना करने के दौरान दिखाई पड़ा। अंधेरा होने से पुलिस ने घटना स्थल को सुरक्षित कर दिया।

जिले में एक दिन में दो हत्या
जिले में एक ही दिन में दो हत्या की वारदात ने सनसनी फैला दी। सुबह सुवासा के निकट ड्रेन में युवक की लाश पड़ी मिली। शाम को जिला मुख्यालय पर शव पड़ा मिला। दो वारदात ने जिले में सनसनी पैदा कर दी। दोनों ही मामलों का पुलिस खुलासा नहीं कर सकी।

Home / Bundi / बूंदी में युवक को चाकू से गोदा, फैली सनसनी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो