scriptनर्सेज ने उठाई पुरानी पेंशन बहाली की मांग, जिले में शुरू किया पोस्टकार्ड अभियान | Bundi News, Bundi Rajasthan News, Nurses, Old Pension, Postcard, Staff | Patrika News
बूंदी

नर्सेज ने उठाई पुरानी पेंशन बहाली की मांग, जिले में शुरू किया पोस्टकार्ड अभियान

न्यू पेंशन स्कीम एम्प्लॉयज फेडरेशन के प्रांत व्यापी आह्वान पर आयोजित पोस्टकार्ड अभियान के तहत मंगलवार को सामान्य चिकित्सालय के नर्सेज, चिकित्सक, फार्मासिस्ट और पैरा मेडिकल स्टॉफ ने मुख्यमंत्री को पोस्टकार्ड भेजे।

बूंदीOct 28, 2020 / 01:07 pm

Narendra Agarwal

नर्सेज ने उठाई पुरानी पेंशन बहाली की मांग, जिले में शुरू किया पोस्टकार्ड अभियान

नर्सेज ने उठाई पुरानी पेंशन बहाली की मांग, जिले में शुरू किया पोस्टकार्ड अभियान

जिले में शुरू किया पोस्टकार्ड अभियान

बूंदी. न्यू पेंशन स्कीम एम्प्लॉयज फेडरेशन के प्रांत व्यापी आह्वान पर आयोजित पोस्टकार्ड अभियान के तहत मंगलवार को सामान्य चिकित्सालय के नर्सेज, चिकित्सक, फार्मासिस्ट और पैरा मेडिकल स्टॉफ ने मुख्यमंत्री को पोस्टकार्ड भेजे।
उन्होंने 1 जनवरी 2004 के बाद नियुक्त सभी राज्य कर्मचारियों एवं अधिकारियों को राजस्थान सिविल सेवा (अंशदायी पेंशन एनपीएस) नियम-2005 के स्थान पर राजस्थान सिविल सेवा पेंशन नियम 1996 को लागू करने की मांग की। इस अभियान में फेडरेशन से जुड़े नावेद अंसारी, रितेश सोनी, डॉ.अमर शर्मा, डॉ भोलाशंकर मीना, फेडरेशन की महिला संयोजिका दीक्षिता पांडे, महासंघ (एकिकृत) जिलाध्यक्ष अनीस अहमद, संघ की जिला संयोजिका ममता अजमेरा, राजेश मीणा, दलजीत मीणा आदि मौजूद थे।
कांग्रेस की बैठक में बनाएंगे रणनीति
कापरेन. पंचायतीराज चुनावों की तैयारियों को लेकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं की बैठक शुक्रवार को दोपहर 12 बजे कापरेन के महक गार्डन में होगी। कांग्रेस के विजयबहादुर सिंह ने बताया की बैठक में चुनाव की रणनीति पर चर्चा करेंगे।

Home / Bundi / नर्सेज ने उठाई पुरानी पेंशन बहाली की मांग, जिले में शुरू किया पोस्टकार्ड अभियान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो