scriptकोरोना वॉरियर्स का कलक्टर ने किया सम्मान | Bundi News, Bundi Rajasthan News,Of corona warriors,Collector respecte | Patrika News
बूंदी

कोरोना वॉरियर्स का कलक्टर ने किया सम्मान

जिले में आयोजित अगस्त क्रांति सप्ताह के कार्यक्रमों की कड़ी में मंगलवार को कोरोना वॉरियर्स स्वच्छाग्रहियों को जिला कलक्टर कक्ष में कलक्टर आशीष गुप्ता ने प्रमाण पत्र प्रदान कर सम्मानित किया।

बूंदीAug 12, 2020 / 07:00 pm

पंकज जोशी

कोरोना वॉरियर्स का कलक्टर ने किया सम्मान

कोरोना वॉरियर्स का कलक्टर ने किया सम्मान

कोरोना वॉरियर्स का कलक्टर ने किया सम्मान
बूंदी. जिले में आयोजित अगस्त क्रांति सप्ताह के कार्यक्रमों की कड़ी में मंगलवार को कोरोना वॉरियर्स स्वच्छाग्रहियों को जिला कलक्टर कक्ष में कलक्टर आशीष गुप्ता ने प्रमाण पत्र प्रदान कर सम्मानित किया।
इस अवसर पर कलक्टर ने कहा कि कोरोना संक्रमण के इस दौर में स्वच्छाग्रहियों की बड़ी भूमिका रही। स्वच्छता एवं संक्रमित क्षेत्रों में सैनिटाइजेशन के लिए हमेशा तत्पर रहे। शहर में कोविड-19 संक्रमण के दौरान आगे बढकऱ सफाई व्यवस्था एवं सैनिटाइजेशन का कार्य कर लोगों का जीवन सुरक्षित रखने के लिए 10 कोरोना वॉरियर्स को यह सम्मान दिया गया। सम्मान पाने वालों में सुरेन्द्र तम्बोली, राजकुमार सांगेला, राजेन्द्र हाड़ा, सुनील तम्बोली, अभिषेक, ज्ञानचन्द्र, घनश्याम, आकाश, हीरालाल एवं लखन शामिल रहे। इस अवसर पर अतिरिक्त जिला कलक्टर एयू खान, उपखण्ड अधिकारी पूजा सक्सेना, नगर परिषद कार्यवाहक आयुक्त अरुणेश शर्मा मौजूद थे।

 


पुलिस जवानों के लिए दिए मास्क, दवाइयों के किट
बूंदी. रोटरी क्लब ने कोविड-19 के तहत मंगलवार को पुलिस अधीक्षक कार्यालय में पुलिस अधीक्षक शिवराज मीना व अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक किशोरी लाल को रोग प्रतिरोधक क्षमता बढ़ाने के लिए पुलिस के जवानों के लिए दवा के 500 किट व मास्क सौंपे। इस मौके पर पुलिस अधीक्षक ने रोटरी क्लब की ओर से कोविड के दौरान किए जा रहे कार्यों की सराहना की। इस दौरान क्लब अध्यक्ष हाशम भाई, सचिव जितेंद्र छाबड़ा, प्रोजेक्ट डायरेक्टर लोकेश सिंह जादौन, महेश पाटोदी, सुनील नुवाल व धु्रव व्यास मौजूद थे।

Home / Bundi / कोरोना वॉरियर्स का कलक्टर ने किया सम्मान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो