scriptत्रिवेणी धाम के मंदिरों के शिखर पर ध्वजारोहण | Bundi News, Bundi Rajasthan News,Of triveni dham,On the summit of temp | Patrika News
बूंदी

त्रिवेणी धाम के मंदिरों के शिखर पर ध्वजारोहण

हिण्डोली कस्बे के ऐतिहासिक स्थल त्रिवेणी धाम के तीनों मंदिरों में विकास समिति द्वारा मंगलवार को ध्वजारोहण के साथ तीनों मंदिरों के शिखर पर पर सतरंगी लाइट लगाई गईं।

बूंदीSep 23, 2020 / 07:51 pm

पंकज जोशी

त्रिवेणी धाम के मंदिरों के शिखर पर ध्वजारोहण

त्रिवेणी धाम के मंदिरों के शिखर पर ध्वजारोहण

त्रिवेणी धाम के मंदिरों के शिखर पर ध्वजारोहण
हिण्डोली. हिण्डोली कस्बे के ऐतिहासिक स्थल त्रिवेणी धाम के तीनों मंदिरों में विकास समिति द्वारा मंगलवार को ध्वजारोहण के साथ तीनों मंदिरों के शिखर पर पर सतरंगी लाइट लगाई गईं। जानकारी के अनुसार गत दिनों कस्बे के युवाओं ने समिति का गठन कर त्रिवेणी धाम स्थित श्रीजी, लक्ष्मीनाथनाथ जी व चारभुजा मंदिर के विकास के लिए योजना बनाई। राशि एकत्र कर तीनों मंदिरों में ध्वजारोहण किया गया। लोगों का कहना है कि त्रिवेणी धाम प्राचीन स्थल है। इसका महत्व काफी दशकों से चला आ रहा है। यहां पर यहां का विकास होने से लोगों में काफी प्रसन्नता है। समिति द्वारा शीघ्र तीनों मंदिरों की मरमत व रखरखाव का कार्य भी शुरू किया जाएगा।

वेतन कटौती के आदेश वापस लो
हिण्डोली. राजस्थान शिक्षक संघ सियाराम उपशाखा हिण्डोली ने शिक्षकों व राज्य कर्मचारियों के वेतन से की जा रही कटौती को वापस लेने की मांग की है। इस आशय का ज्ञापन उपखंड अधिकारी को सीएम के नाम दिया गया। इस मौके पर प्रदेश महामंत्री घनश्याम शर्मा अटल, जिला महामंत्री अशोक कुमार, कोषाध्यक्ष हरिश दुबे,उपशाखा अध्यक्ष सरवन लाल गुर्जर, सभाध्यक्ष प्रहलाद कुमार कहार, कन्हैयालाल सैनी, गजराज वर्मा , मोहन लाल सैनी ,रामेश्वर प्रसाद मीणा , जगदीश प्रसाद गौड़ आदि उपस्थित थे।

Home / Bundi / त्रिवेणी धाम के मंदिरों के शिखर पर ध्वजारोहण

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो