scriptराष्ट्रीय राजमार्ग पर डंपर पलटा, ट्रक चालक घायल | Bundi News, Bundi Rajasthan News,On national highway,Dumper reflex,Tru | Patrika News
बूंदी

राष्ट्रीय राजमार्ग पर डंपर पलटा, ट्रक चालक घायल

राष्ट्रीय राजमार्ग 52 पर बूंदी ब्रांच केनाल के निकट गुरुवार सुबह कोटा से बूंदी की ओर जा रहा एक डंपर असंतुलित होकर पलट जाने से चालक घायल हो गया।

बूंदीMar 05, 2021 / 08:30 pm

पंकज जोशी

राष्ट्रीय राजमार्ग पर डंपर पलटा, ट्रक चालक घायल

राष्ट्रीय राजमार्ग पर डंपर पलटा, ट्रक चालक घायल

राष्ट्रीय राजमार्ग पर डंपर पलटा, ट्रक चालक घायल
रामगंजबालाजी. राष्ट्रीय राजमार्ग 52 पर बूंदी ब्रांच केनाल के निकट गुरुवार सुबह कोटा से बूंदी की ओर जा रहा एक डंपर असंतुलित होकर पलट जाने से चालक घायल हो गया। जानकारी के अनुसार भीलवाड़ा जिले के जहाजपुर तहसील के अमरवासी गांव निवासी महेंद्र गुर्जर (24) देवली की ओर से थ्रेसर का डस्ट लेकर कोटा खाली करने जा रहा था। बूंदी ब्रांच केनाल के निकट गोदामों की तरफ से आ रहे मार्ग पर एक ट्रेलर चालक ने ट्रेलर को सडक़ पर अचानक घुमा देने से उसको बचाने के प्रयास में डंपर असंतुलित होकर पलट गया। मौके पर पहुंचे लोगों ने डंपर के आगे के कांच तोडकऱ चालक को बाहर निकाला। उधर सूचना मिलने पर डंपर चालक का चचेरा भाई ओम प्रकाश गुर्जर मौके पर पहुंचा और महेंद्र को उपचार के लिए देवली रवाना किया। साथ ही डंपर पलटने की सूचना सदर थाना पुलिस को दी। हालांकि डंपर पलटने की घटना के बाद कई घंटों बाद हाईवे पेट्रोलिंग के कोई भी कर्मचारी मौके पर नहीं पहुंचे। कई घंटों तक सडक़ पर डस्ट फैली हुई होने से यहां निकलने वाले लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ा।

Home / Bundi / राष्ट्रीय राजमार्ग पर डंपर पलटा, ट्रक चालक घायल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो