scriptपंचायत आमचुनाव-2020 दूसरा चरण-मतदान को लेकर मतदाताओं में दिखा उत्साह | Bundi News, Bundi Rajasthan News,Panchayat general election,Second sta | Patrika News
बूंदी

पंचायत आमचुनाव-2020 दूसरा चरण-मतदान को लेकर मतदाताओं में दिखा उत्साह

पंच सरपंच के लिए दूसरे चरण में बुधवार को बूंदी जिले के हिंडोली और नैनवा पंचायत समिति की 75 ग्राम पंचायतों में सुबह 8 बजे से मतदान शुरू हो गया।

बूंदीJan 22, 2020 / 01:01 pm

पंकज जोशी

पंचायत आमचुनाव-2020 दूसरा चरण-मतदान को लेकर मतदाताओं में दिखा उत्साह

पंचायत आमचुनाव-2020 दूसरा चरण-मतदान को लेकर मतदाताओं में दिखा उत्साह

बूंदी. पंच सरपंच के लिए दूसरे चरण में बुधवार को बूंदी जिले के हिंडोली और नैनवा पंचायत समिति की 75 ग्राम पंचायतों में सुबह 8 बजे से मतदान शुरू हो गया। इनमें हिंडोली पंचायत समिति की 42 और नैनवां पंचायत समिति की 33 ग्राम पंचायतों में वोट डाले जा रहे हैं। नैनवां में 1 लाख 31 हजार 422 और हिंडोली पंचायत समिति की ग्राम पंचायतों में 1लाख 6 4 हजार 211 मतदाता सरपंच व पंच चुनेंगे। मतदान केंद्रों पर सुबह से ही भीड़ जुटना शुरू हो गई । कई जगहों पर कतारें भी लगी। चुनाव को लेकर लोगों में काफी उत्साह देखने को मिल रहा है। महिलाएं गीत गाते हुए वोट देने आ रही है । इस चुनाव में सभी अपनी पूरी ताकत लगाकर सरपंचाई करने को उन्मुक्त दिखाई पड़ रहे हैं। संवेदनशील और अतिसंवेदनशील मतदान केंद्रों पर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं। 75 केंद्रों पर निर्वाचन विभाग की ओर से वीडियोग्राफी भी कराई जा रही है। वही 12 बजे तक हिण्डोली में 27.88 व नैनवां में 26.24 फीसदी मतदान हुआ। मतदान के चलते दोनों ही पंचायत समिति क्षेत्र में आज सार्वजनिक अवकाश घोषित किया हुआ है। दूसरी ओर तीसरे चरण के लिए प्रत्याशियों ने आज प्रचार तेज कर दिया है। तीसरे चरण में बूंदी जिले की बूंदी और तालेड़ा पंचायत समिति क्षेत्र की 68 ग्राम पंचायतों में 29 जनवरी को मतदान होगा।

Home / Bundi / पंचायत आमचुनाव-2020 दूसरा चरण-मतदान को लेकर मतदाताओं में दिखा उत्साह

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो