scriptपुलिस मौजूदगी में पंचायत ने सरकारी भूमि से हटाया अतिक्रमण | Bundi News, Bundi Rajasthan News,police,jury,Government, land, | Patrika News
बूंदी

पुलिस मौजूदगी में पंचायत ने सरकारी भूमि से हटाया अतिक्रमण

नमाना. न्यायालय के आदेश के बाद शनिवार को नमाना पंचायत प्रशासन ने पुलिस की मौजूदगी में बस स्टैंड स्थित भूमि से अतिक्रमण हटाया।

बूंदीOct 12, 2019 / 10:13 pm

पंकज जोशी

पुलिस मौजूदगी में पंचायत ने सरकारी भूमि से हटाया अतिक्रमण

पुलिस मौजूदगी में पंचायत ने सरकारी भूमि से हटाया अतिक्रमण

नमाना. न्यायालय के आदेश के बाद शनिवार को नमाना पंचायत प्रशासन ने पुलिस की मौजूदगी में बस स्टैंड स्थित भूमि से अतिक्रमण हटाया। अतिक्रमण हटाने के बाद उक्त भूमि पंचायत ने अपने कब्जे में ले ली। ग्राम पंचायत नमाना के सचिव शिवलहरी ने बताया कि नमाना बस स्टैंड पर स्थित खसरा नंबर 529 व 530 के कुछ हिस्से पर तत्कालीन सरपंच रामराज सिंह राजावत ने अतिक्रमण कर लिया था। उक्त मामला न्यायालय में विचाराधीन था। गुरुवार को न्यायालय ने राजावत को अतिकर्मी मानते हुए अतिक्रमण हटाकर पंचायत को उक्त भूमि को अपने कब्जे में लेने का आदेश दिया था। आदेश की पालना में शनिवार को सुबह 11 बजे बूंदी पंचायत समिति से प्रसार अधिकारी मनोज जैन, राजीव शर्मा, नमाना सचिव शिवलहरी शर्मा जेसीबी मशीन लेकर मौके पर पहुंचे और वहां खुदा रखी नींव को भरवा कर समतल करवाया। उसके बाद चारों तरफ लोहे की एंगल लगाकर तारबंदी कर दी। पंचायत ने जमीन को अपने कब्जे में ले लिया। इस दौरान नमाना थानाधिकारी कौशल्या गालव पुलिस के साथ मौजूद थी।

Home / Bundi / पुलिस मौजूदगी में पंचायत ने सरकारी भूमि से हटाया अतिक्रमण

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो