scriptकोई धोक लगाकर तो कोई गले मिलकर जुटा रहा समर्थन, मतदान केंद्रों पर कतारें | Bundi News, Bundi Rajasthan News, Polling, Election, Support, Polling | Patrika News
बूंदी

कोई धोक लगाकर तो कोई गले मिलकर जुटा रहा समर्थन, मतदान केंद्रों पर कतारें

बूंदी नगर परिषद सहित केशवरायपाटन, लाखेरी, इंद्रगढ़, नैनवां, एवं कापरेन नगर पालिका में वार्ड पार्षदों के निर्वाचन के लिए गुरुवार सुबह 8 बजे से मतदान शुरू हो गया।

बूंदीJan 28, 2021 / 12:50 pm

Narendra Agarwal

कोई धोक लगाकर तो कोई गले मिलकर जुटा रहा समर्थन, मतदान केंद्रों पर सुबह ही कतारें

कोई धोक लगाकर तो कोई गले मिलकर जुटा रहा समर्थन, मतदान केंद्रों पर सुबह ही कतारें

– नगर निकाय चुनाव 2021

बूंदी . बूंदी नगर परिषद सहित केशवरायपाटन, लाखेरी, इंद्रगढ़, नैनवां, एवं कापरेन नगर पालिका में वार्ड पार्षदों के निर्वाचन के लिए गुरुवार सुबह 8 बजे से मतदान शुरू हो गया। मतदान को लेकर सुबह से ही लोगों में खासा उत्साह है। कई मतदान केंद्रों के बाहर मतदान शुरू होने के समय से ही कतारें दिखाई दे रही है। मतदान केंद्रों के बाहर बड़ी संख्या में लोगों का हुजूम उमड़ा हुआ है। मतदान के लिए लोगों को घर- घर से बुलाकर लाया जा रहा है। प्रत्याशी किसी के गले मिलकर तो किसी को धोक लगाकर अपने पक्ष में मतदान की अपील कर रहे हैं। बूंदी नगर परिषद में 132, कापरेन नगर पालिका में 25, इंद्रगढ़ में 20, लाखेरी में 39, केशवरायपाटन में 38, नैनवां में 29, मतदान केंद्र बनाए गए हैं। चुनाव में 620 प्रत्याशी मैदान में हैं। जिनमें बूंदी नगर परिषद में 209, लाखेरी में 112, केशवरायपाटन में 87, नैनवां में 77, कापरेन में 81 एवं इंद्रगढ़ नगरपालिका में 54 अभ्यर्थी अपना भाग्य आजमा रहे हैं।यहां शाम 5 बजे तक वोट पड़ेगे। मतदान को लेकर पुलिस ने सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए हैं। प्रशासनिक अधिकारी भी लगातार मतदान केंद्रों का जायजा ले रहे हैं।

Home / Bundi / कोई धोक लगाकर तो कोई गले मिलकर जुटा रहा समर्थन, मतदान केंद्रों पर कतारें

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो