बैंकों के बाहर कतारे, सोशल डिस्टेंसिंग की उड़ी धज्जियां

कस्बे में बैंकों के बाहर सरेआम सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों की अवहेलना हो रही। बैंकों के खुलने के साथ ही सोशल डिस्टेेंसिंग के नियमों को दरकनार करके बैंकों के बाहर अपने खातों में राशि जमा कराने व निकलवाने के लिए लोगों की भीड़ लग रही।

By: Narendra Agarwal

Published: 17 Apr 2021, 04:57 PM IST

नैनवां. कस्बे में बैंकों के बाहर सरेआम सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों की अवहेलना हो रही। बैंकों के खुलने के साथ ही सोशल डिस्टेेंसिंग के नियमों को दरकनार करके बैंकों के बाहर अपने खातों में राशि जमा कराने व निकलवाने के लिए लोगों की भीड़ लग रही। स्थानीय प्रशासन व बैंक प्रबंधन का इस ओर कोई ध्यान नहीं।
कागजों में ही प्रशासन सोशल डिस्टेंसिंग बनाए रखने के लिए जागरूकता का अभियान चला रहा, जबकि बैंकों के बाहर दिनभर सोशल डिस्टेंसिंग की कोई पालना नहीं हो रही।
शुक्रवार को नगरपालिका प्रशासन ने दस लोगों के चालान बनाने की विज्ञप्ति जारी कर दी, जबकि उपखंड अधिकारी कार्यालय से पचास मीटर व नैनवां थाने से तीन सौ मीटर की दूरी पर स्थित बैंक ऑफ बड़ौदा के सामने लगी भीड़ सोशल डिस्टेंसिंग को लेकर कागजों में किए जा रहे उपायों को अंगूठा दिखा रहे थे। बैंक गेट से लेकर पूरे जीना लोगों से अटा पड़ा था जिनमें बैक में घुसने की होड़ लगी हुई थी। जहां पर न पुलिस मौजूूद थी और न ही लोगों को सोशल डिस्टेंसिंग बनाए रखने को समझाने के लिए बैंक प्रबंधन का कोई व्यक्ति
खड़ा था।
मास्क लगाकर ही निकलें
नोताडा. देईखेडा कस्बे में पुलिस ने शुक्रवार शाम को मुनादी कर बाजार बंद कराए। ग्रामीणों को निर्धारित समय तक घरों पर पहुंचने के लिए पाबंद किया। उन्हें बताया कि मास्क लगाकर ही बाहर निकलें।

Narendra Agarwal Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned