scriptबैंकों के बाहर कतारे, सोशल डिस्टेंसिंग की उड़ी धज्जियां | Bundi News, Bundi Rajasthan News, Qatar, Social Distancing, Corona, Tr | Patrika News
बूंदी

बैंकों के बाहर कतारे, सोशल डिस्टेंसिंग की उड़ी धज्जियां

कस्बे में बैंकों के बाहर सरेआम सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों की अवहेलना हो रही। बैंकों के खुलने के साथ ही सोशल डिस्टेेंसिंग के नियमों को दरकनार करके बैंकों के बाहर अपने खातों में राशि जमा कराने व निकलवाने के लिए लोगों की भीड़ लग रही।

बूंदीApr 17, 2021 / 04:57 pm

Narendra Agarwal

बैंकों के बाहर कतारे, सोशल डिस्टेंसिंग की उड़ी धज्जियां

बैंकों के बाहर कतारे, सोशल डिस्टेंसिंग की उड़ी धज्जियां

नैनवां. कस्बे में बैंकों के बाहर सरेआम सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों की अवहेलना हो रही। बैंकों के खुलने के साथ ही सोशल डिस्टेेंसिंग के नियमों को दरकनार करके बैंकों के बाहर अपने खातों में राशि जमा कराने व निकलवाने के लिए लोगों की भीड़ लग रही। स्थानीय प्रशासन व बैंक प्रबंधन का इस ओर कोई ध्यान नहीं।
कागजों में ही प्रशासन सोशल डिस्टेंसिंग बनाए रखने के लिए जागरूकता का अभियान चला रहा, जबकि बैंकों के बाहर दिनभर सोशल डिस्टेंसिंग की कोई पालना नहीं हो रही।
शुक्रवार को नगरपालिका प्रशासन ने दस लोगों के चालान बनाने की विज्ञप्ति जारी कर दी, जबकि उपखंड अधिकारी कार्यालय से पचास मीटर व नैनवां थाने से तीन सौ मीटर की दूरी पर स्थित बैंक ऑफ बड़ौदा के सामने लगी भीड़ सोशल डिस्टेंसिंग को लेकर कागजों में किए जा रहे उपायों को अंगूठा दिखा रहे थे। बैंक गेट से लेकर पूरे जीना लोगों से अटा पड़ा था जिनमें बैक में घुसने की होड़ लगी हुई थी। जहां पर न पुलिस मौजूूद थी और न ही लोगों को सोशल डिस्टेंसिंग बनाए रखने को समझाने के लिए बैंक प्रबंधन का कोई व्यक्ति
खड़ा था।
मास्क लगाकर ही निकलें
नोताडा. देईखेडा कस्बे में पुलिस ने शुक्रवार शाम को मुनादी कर बाजार बंद कराए। ग्रामीणों को निर्धारित समय तक घरों पर पहुंचने के लिए पाबंद किया। उन्हें बताया कि मास्क लगाकर ही बाहर निकलें।

Home / Bundi / बैंकों के बाहर कतारे, सोशल डिस्टेंसिंग की उड़ी धज्जियां

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो