scriptबरसे मेघ तो शुरू हुए झरने | Bundi News, Bundi Rajasthan News,Rainy cloud,Waterfalls started | Patrika News
बूंदी

बरसे मेघ तो शुरू हुए झरने

शहर में दिनभर काली घटाएं छाई रही, लेकिन कुछ ही देर बरसी। इससे बारिश का इंतजार बना रह गया। यहां तेज बारिश नहीं होने से गर्मी कम नहीं हो रही।

बूंदीAug 07, 2020 / 05:47 pm

पंकज जोशी

बरसे मेघ तो शुरू हुए झरने

बरसे मेघ तो शुरू हुए झरने

बरसे मेघ तो शुरू हुए झरने
बूंदी. शहर में दिनभर काली घटाएं छाई रही, लेकिन कुछ ही देर बरसी। इससे बारिश का इंतजार बना रह गया। यहां तेज बारिश नहीं होने से गर्मी कम नहीं हो रही।
केशवरायपाटन. कस्बे में गुरुवार को झमाझम बारिश ने लोगों को तरबतर कर दिया। यहां पर आधे घंटे तक बारिश हुई। यहां लंबे समय बारिश का इंतजार चल रहा था। कस्बे में गुरुवार को साढे तीन बजे बाद बारिश का दौर शुरू हुआ।
नैनवां. नैनवां में सुबह चार बजे से रूक-रूक कर बरसात जारी रही। चार बजे से सुबह आठ बजे तक 34 एमएम बरसात मापी गई। सुबह आठ बजे बाद से भी दिन में तीन बार दस-दस मिनट तक तेज बरसात हुई।
डाबी. बरड़ क्षेत्र में बुधवार देर रात से गुरुवार शाम तक रुक रुक के बारिश होती रही। जिससे किसानों के चेहरे तो खिल उठे, लेकिन खदान मालिकों के लिए परेशानी हो गई। वहीं आमजन को गर्मी से राहत मिली।
पेच की बावड़ी. कस्बे सहित क्षेत्र में गुरुवार अलसुबह से ही बरसात का दौर चलता रहा। गुरुवार को तडक़े करीबन 3 बजे से बरसात का दौर शुरू हुआ, जो दिनभर रुक रुककर चलता रहा। आसपास के एनिकट, नदी नालों में दिनभर पानी बहता रहा।
भण्डेड़ा. कस्बे में गुरुवार अलसुबह 3 बजे झमाझम बारिश की शुरुआत हुई। आधे घंटे झमाझम बारिश के बाद भी बूंदाबांदी का दौर रहा। बारिश से फसलों को जीवनदान मिला है।
कापरेन. कस्बे सहित क्षेत्र में गुरुवार अल सुबह रिमझिम बरसात शुरू हुई जो दिनभर रुक-रुक कर होती रही। शाम को पांच बजे तेज बरसात हुई। उधर बरसात होने से किसानों ने फसलों को फायदा होना बताया है।
नोताडा. क्षेत्र में गुरुवार तडक़े करीब आधे घंटे तक तेज बारिश हुई। वहीं दिनभर रुक-रुक कर बारिश होती रही। बारिश से आमजन के साथ किसानों ने भी राहत महसूस की है।
आकोदा. क्षेत्र में गुरुवार को 1 घंटे मेघ बरसे। पहाड़ी से सटे सभी खाळों में पानी आ गया। रामेश्वर महादेव में झरना शुरू हो गया।
बड़ाखेड़ा. कस्बे में देर रात से ही रुक-रुककर बारिश हुई। दोपहर बाद बारिश शुरू हो गई थी।

Home / Bundi / बरसे मेघ तो शुरू हुए झरने

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो