scriptरामसागर झील का पानी फिर हुआ हरा | Bundi News, Bundi Rajasthan News,Ramsagar lake,Water of,Green again | Patrika News
बूंदी

रामसागर झील का पानी फिर हुआ हरा

हिण्डोली कस्बे की रामसागर झील में मंगलवार को यकायक पानी हरा होने से झील पर नहाने वाले लोगों की चिंता बढ़ गई है।

बूंदीSep 23, 2020 / 07:56 pm

पंकज जोशी

रामसागर झील का पानी फिर हुआ हरा

रामसागर झील का पानी फिर हुआ हरा

रामसागर झील का पानी फिर हुआ हरा
हिण्डोली. हिण्डोली कस्बे की रामसागर झील में मंगलवार को यकायक पानी हरा होने से झील पर नहाने वाले लोगों की चिंता बढ़ गई है।
जानकारी के अनुसार यहां पर एक-दो दिन से पानी कुछ हरा हो रहा था। मंगलवार को इसकी मात्रा ज्यादा बढ़ गई। लोगों ने बताया कि कुछ स्थानों पर छोटी मछलियां मरी पड़ी थी। ऐसे में कई लोग बिना नहाए-धोए वापस लौट गए। कस्बे के लोगों ने आशंका जताई कि कुछ लोगों ने मछलियों को मारने के लिए इसमें रसायन डाल दिया है। कस्बे के विकास लक्षकार ने बताया कि पंचायत को मामले की जांच करनी चाहिए।
माली समाज छात्रावास के लिए जमीन आवंटन की मांग
बूंदी. धीवर माली समाज शिक्षा सकल साठ गांव चौरासी समिति ने मंगलवार को यहां जिला कलक्टर को ज्ञापन सौंपा और नैनवां में माली समाज छात्रावास के लिए जमीन आवंटन की मांग रखी।
ज्ञापन में बताया कि नैनवां में लंबे समय से जमीन आवंटन की मांग थी, लेकिन अभी तक पूरी नहीं हुई। ऐसे में माली समाज के लिए प्रस्तावित खसरा में से पांच बीघा छात्र एवं पांच बीघा जमीन बालिका छात्रावास के लिए आवंटित करेंं।
समाज ने मौके पर जमीन के चारदीवारी भी करा ली। ज्ञापन देने के दौरान माली महासभा के जिलाध्यक्ष बद्रीलाल सैनी, हेमराज सैनी, राजाराम सैनी, रामेश्वर मौजूद थे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो