लुटेरों ने की वृद्ध की गला घोटकर हत्या

केशवरायपाटन (बूंदी). उपखंड के पादड़ा गांव में रविवार रात को अज्ञात जनों ने घर में घुसकर सो रहे वृद्ध की गला घोट कर हत्या कर दी।

By: pankaj joshi

Published: 01 Jun 2020, 07:55 PM IST

लुटेरों ने की वृद्ध की गला घोटकर हत्या
केशवरायपाटन (बूंदी). उपखंड के पादड़ा गांव में रविवार रात को अज्ञात जनों ने घर में घुसकर सो रहे वृद्ध की गला घोट कर हत्या कर दी। सुबह काम पर आए हाली (मजदूर) को हत्या का पता चलने पर पुलिस को सूचित किया।
पुलिस सूत्रों ने बताया कि पादडा निवासी कृष्ण कुमार शर्मा (75) अपने घर पर सो रहा था। देर रात को अज्ञात लोगों ने वृद्ध का साफी से गला घोट कर हत्या कर दी। हत्या के बाद हत्यारों ने घर में लूटपाट की। घर में से हत्यारे क्या लेकर गए यह स्पष्ट नहीं हुआ। कृष्ण कुमार जयपुर विद्युत वितरण निगम से सेवानिवृत्त होने के बाद से गांव में अकेला रहकर खेती करता था। मृतक के पुत्र की एक वर्ष पहले मृत्यु होने के बाद से पुत्रवधु अपने पुत्र के साथ कोटा में रहने लग गई। पुलिस ने शव कब्जे लेकर पोस्टमार्टम कराया और परिजनों को सौंपा। सोमवार को पुलिस अधीक्षक शिवराज मीणा, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सतनाम सिंह, डिप्टी दीपक गर्ग, थाना प्रभारी लखन लाल मीणा घटनास्थल पर पहुंचे। कोटा से डॉग स्कोर्ट की मदद ली गई। फोरेंसिक लैब की टीम ने भी घटना स्थल पर पहुंचकर साक्ष्य जुटाए हैं।

pankaj joshi Photographer
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned