scriptभारत बचाओ रैली को लेकर कांग्रेस ने शुरू की तैयारियां | Bundi News, Bundi Rajasthan News,Save, India rally,Congress,Preparatio | Patrika News
बूंदी

भारत बचाओ रैली को लेकर कांग्रेस ने शुरू की तैयारियां

नई दिल्ली में 14 दिसम्बर को भारत बचाओ रैली की तैयारियों को लेकर यहां जिला कांग्रेस की बैठक हुई।

बूंदीDec 11, 2019 / 12:27 pm

पंकज जोशी

भारत बचाओ रैली को लेकर कांग्रेस ने शुरू की तैयारियां

भारत बचाओ रैली को लेकर कांग्रेस ने शुरू की तैयारियां

बूंदी. नई दिल्ली में 14 दिसम्बर को भारत बचाओ रैली की तैयारियों को लेकर यहां जिला कांग्रेस की बैठक हुई। बैठक में जिले के सभी पदाधिकारियों की जिम्मेदारी तय की गई और अधिक संख्या में कार्यकर्ताओं को दिल्ली ले जाने के लिए जुटने का आह्वान किया।यहां कांग्रेस नेताओं ने दावा किया कि पूरे राजस्थान से 50 हजार लोग नई दिल्ली रैली में शामिल होंगे।
बैठक में संगठन के जिला प्रभारी खिलाड़ी लाल बैरवा, पूनम गोयल व महेश शर्मा, पूर्व मंत्री हरिमोहन शर्मा, पूर्वजिला प्रमुख राकेश बोयत, पूर्व विधायक सी.एल. प्रेमी आदि सहित कई जने मौजूद रहे। पार्टी नेताओं ने कहा कि केंद्र सरकार हर मोर्च पर विफल हो गई। सरकार का अब देश के लोगों की समस्याओं की ओर कोई ध्यान नहीं रहा। युवाओं को रोजगार देने से सरकार को कोई सरोकार नहीं रहा। हर बड़ी कम्पनी को निजी हाथों में सौंपकर देश को आर्थिक पंगु बना दिया। ऐसी सरकार अब जनता के हित में कोई निर्णय नहीं ले रही।
इन्हीं सब मामलों को लेकर दिल्ली में सोनिया गांधी के नेतृत्व में रैली की जाएगी। बैठक को ब्लॉक अध्यक्ष चेतराम मीणा, पीसीसी सदस्य सत्येश शर्मा, प्रदेश सचिव निशक्तजन गयासुद्दीन भट्टी, केपाटन ब्लॉक अध्यक्ष मुरली मीणा आदि ने संबोधित किया। इससे पहले पार्टी के प्रमुख नेताओं ने सर्किट हाउस में पत्रकार वार्ता भी की। जिसमें रैली को लेकर की जा रही तैयारियों का ब्योरा पत्रकारों के समक्ष रखा।

Home / Bundi / भारत बचाओ रैली को लेकर कांग्रेस ने शुरू की तैयारियां

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो