scriptजर्जर सड़क का निर्माण कार्य शुरू | Bundi News, Bundi Rajasthan News,Shabby road,Construction work,Start | Patrika News
बूंदी

जर्जर सड़क का निर्माण कार्य शुरू

केशवराय पाटन से राजराजेश्वर जाने वाले क्षतिग्रस्त सड़क के बीच में 10 साल पुरानी जर्जर इंटरलॉकिंग को हटवा कर नगर पालिका ने सीसी सड़क बनाने का कार्य शुरू करवा दिया है।

बूंदीSep 18, 2020 / 06:44 pm

पंकज जोशी

जर्जर सड़क का निर्माण कार्य शुरू

जर्जर सड़क का निर्माण कार्य शुरू

जर्जर सड़क का निर्माण कार्य शुरू
केशवरायपाटन. केशवराय पाटन से राजराजेश्वर जाने वाले क्षतिग्रस्त सड़क के बीच में 10 साल पुरानी जर्जर इंटरलॉकिंग को हटवा कर नगर पालिका ने सीसी सड़क बनाने का कार्य शुरू करवा दिया है। इस सड़क निर्माण के लिए 27 सितम्बर 19 को पालिका बोर्ड की बैठक में 98 लाख रुपए स्वीकृत कर रखे थे। वार्ड के वाशिंदे भी लंबे समय से सड़क बनवाने की मांग कर रहे थे। नगरपालिका अधिशासी अधिकारी मनोज ने बताया कि मक्केशाह की दरगाह के पास से काली देवरी तक क्षतिग्रस्त सड़क को ठीक करने का कार्य शुरू करवा दिया गया है।

 

प्रशासन ने मौके पर पहुंच कर रुकवाया मृत्यु भोज
कापरेन. क्षेत्र के बोयाखेड़ा गांव में बुजुर्ग लक्ष्मण लाल मीणा की मृत्यु के बाद गुरुवार को मृत्यु भोज की सूचना पर नायब तहसीलदार सहित स्थानीय पुलिस जाप्ते ने मौके पर पहुंच कर मृत्यु भोज रुकवाया।
कार्यवाहक थानाधिकारी इकबाल हुसैन ने बताया कि बोयाखेड़ा में बुजुर्ग लक्ष्मण लाल मीणा की 6 सितम्बर को मृत्यु हो गई थी। बाद में मृत्यु भोज की सूचना मिलने पर बुधवार रात्रि को मृतक के पुत्र सुखदेव मीणा, हलका पटवारी एव सरपंच को नोटिस के जरिए मृत्यु भोज नहीं करने के लिए पाबन्द किया गया था।
गुरुवार शाम को नायब तहसीलदार मोहनलाल खटीक हलका पटवारी, सरपंच और कापरेन पुलिस जाप्ता मौके पर पहुंच कर स्थिति का जायजा लिया और मृत्यु भोज रुकवाया। थानाधिकारी ने बताया कि मौके पर मृतक के परिजनों को समझाइश कर मृत्यु भोज नहीं करने के लिए पाबन्द किया गया।

Home / Bundi / जर्जर सड़क का निर्माण कार्य शुरू

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो