scriptराज्यमंत्री चांदना ने की जनसुनवाई, अधिकारियों को दिए समाधान के निर्देश | Bundi news, Bundi Rajasthan news,state Minister,Public Hearing,Officia | Patrika News
बूंदी

राज्यमंत्री चांदना ने की जनसुनवाई, अधिकारियों को दिए समाधान के निर्देश

खेल राज्यमंत्री अशोक चांदना की शनिवार को नैनवां में आयोजित जनसुनवाई में ग्रामीण उमड़ पड़े।

बूंदीAug 03, 2019 / 10:10 pm

पंकज जोशी

Bundi news, Bundi Rajasthan news,state Minister,Public Hearing,Officia

राज्यमंत्री चांदना ने की जनसुनवाई, अधिकारियों को दिए समाधान के निर्देश

नैनवां. खेल राज्यमंत्री अशोक चांदना की शनिवार को नैनवां में आयोजित जनसुनवाई में ग्रामीण उमड़ पड़े। किसी ने रास्तों की दुरस्ती की तो किसी ने बिजली की समस्या बताई। घुमंतू जाति के परिवारों ने जिला कलक्टर द्वारा आवंटित भूमि पर पट्टे जारी करने की मांग रखी। इस पर चांदना ने एसडीएम व अधिशासी अधिकारी को मामले का निस्तारण कर पट्टे जारी करने के निर्देश दिए। रघुनाथपुरा, फूलेता, नाथड़ी, करीरी गांव के लोगों ने रास्ते की समस्या बताई। जनुसनवाई शाम चार बजे तक चली, जिसमें समस्याओं के डेढ़ सौ से अधिक प्रार्थना पत्र मिले। लोगों ने नैनवां ग्रामीण के लिए स्वीकृत 33 केवी ग्रिड स्टेशन को नैनवां के आसपास ही बनाने की मांग की। पूर्व पालिकाध्यक्ष गोपीलाल सैनी ने कस्बे से जुड़ी समस्याओं का, फूलेता के पूर्व सरपंच शोजीलाल मीणा ने पंचायतों के पुनर्सीमांकन को लेकर ज्ञापन दिया। जनसुनवाई में उपखंड अधिकारी पूजा सक्सेना, तहसीलदार बशीर मोहम्मद, विकास अधिकारी जतन सिंह सहित सभी विभागों के अधिकारी मौजूद रहे। जनसुनवाई से पूर्व राज्यमंत्री चांदना मानपुरा गांव ंपहुंचे और तीन दिन पूर्व तलाई में डूबने से मरे भाई-बहन के घर जाकर संवेदना प्रकट की। चांदना ने परिजनों को बताया कि जिला कलक्टर ने परिवार को पचास हजार रुपए की सहायता राशि स्वीकृत कर दी है।
हिण्डोली. राज्यमंत्री चांदना ने शनिवार शाम को कस्बे में भी जनसुनवाई की। मंत्री ने एक- एक ग्रामीण को मंच पर बुलाकर उनकी समस्या सुनी। इस दौरान संबंधित अधिकारी को बुलाकर तत्काल निस्तारण के निर्देश दिए। चांदना ने कहा कि लोगों की समस्याओं का समाधान मेरा पहला लक्ष्य है। उन्होंने अधिकारियों को निर्देश दिया कि कोई भी ग्रामीण किसी भी समस्या लेकर आए तत्काल प्रभाव से निस्तारण करें। इसमें किसी प्रकार की कोताही नहीं होगी। इस दौरान ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष दिनेश शर्मा, अध्यक्ष कुलदीप सिंह, उपाध्यक्ष हनुमान व्यास आदि मौजूद थे।

Home / Bundi / राज्यमंत्री चांदना ने की जनसुनवाई, अधिकारियों को दिए समाधान के निर्देश

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो