scriptहादसों ने लील ली पांच जिंदगियां | Bundi News, Bundi Rajasthan News,the accidents,lil lee,five lives | Patrika News
बूंदी

हादसों ने लील ली पांच जिंदगियां

जिले में सड़क हादसे थम नहीं रहे। बुधवार रात और गुरुवार को अलग-अलग हादसों ने पांच जनों की जिंदगी लील ली।

बूंदीOct 15, 2021 / 08:39 pm

पंकज जोशी

हादसों ने लील ली पांच जिंदगियां

हादसों ने लील ली पांच जिंदगियां

हादसों ने लील ली पांच जिंदगियां
बूंदी जिले में हुए अलग-अलग हादसे
हादसों के बाद कई परिवारों में छाया मातम
बूंदी. जिले में सड़क हादसे थम नहीं रहे। बुधवार रात और गुरुवार को अलग-अलग हादसों ने पांच जनों की जिंदगी लील ली। जबकि एक जना गंभीर घायल हो गया। दो ही दिनों में आधा दर्जन लोगों की मौत के बाद मानों हरओर मातम छाया दिखा। दौड़ती एम्बुलेंस ने हर किसी में भय पैदा कर दिया।
मेंडी के पास पलटी कार
हिण्डोली. पुलिस व प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि दबलाना निवासी 42 वर्षीय दयाराम कहार व किशन सिंह कार से नैनवां क्षेत्र के सीसोला गांव में किशन सिंह की पत्नी लेने गए थे। जहां से दोनों चालक के साथ बुधवार रात वापस लौट रहे थे। तभी मेंडी के निकट राष्ट्रीय राजमार्ग 148 डी के घुमाव पर कार अनियंत्रित होकर पलट गई। कार में सवार दयाराम की मौके पर ही मौत हो गई। जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायल को एंबुलेंस की मदद से हिण्डोली चिकित्सालय लाए। एक को बूंदी रैफर किया, जबकि दूसरी की मौत पर शव मोर्चरी में रखवाया। जिसका गुरुवार सुबह पोस्टमार्टम कराया। पुलिस ने बताया कि मृतक के पुत्र राजाराम की रिपोर्ट पर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया। इधर, पुलिस के अनुसार कार को चालक भंवरलाल नाम का कोई व्यक्ति चला रहा था। दुर्घटना के बाद उसका कोई पता नहीं लगा कि वह कहां गया। पुलिस सूत्रों ने बताया कि भंवर लाल संभवत दुर्घटना के बाद फरार हो गया।
ट्रेलर की चपेट में आया मजदूर
डाबी. क्षेत्र के धनेश्वर के पास ट्रेलर की चपेट में आने से एक मजदूर की मौत हो गई। यहां धनेश्वर के पास एक निजी कम्पनी के सेन्ड स्टोन के स्टॉक पर माल भरते समय ट्रेलर की चपेट में आने से खेरपुर थाना भंवरगढ़ जिला बारां निवासी लालचंद खैरवा (32) की मौत हुई। सूचना पर डाबी थाना पुलिस मौके पर पहुंची और कार्रवाई में जुटी।
दो बाइक में आमने-सामने की भिड़ंत, दो की मौत
गेण्डोली. खटकड़. क्षेत्र के बूंदी-लाखेरी रोड पर गुरुवार दोपहर को सड़क दुर्घटना में दो बाइक सवार युवकों की मौत हो गई। पुलिस सूत्रों ने बताया कि गूंथा निवासी 35 वर्षीय कन्हैयालाल मीणा अपने गांव से बूंदी की ओर एवं बूंदी सदर थाना क्षेत्र के जावटी खुर्द निवासी 35 वर्षीय नंदकिशोर मीणा खटकड़ की तरफ आ रहा था। इसी दौरान रजवास के निकट दोनों की बाइकों में आमने-सामने की भिड़ंत हो गई। एक बाइक सवार की मौके पर ही जबकि दूसरे की चिकित्सालय ले जाते समय रास्ते में ही मौत हो गई। पुलिस ने दोनों के शवों को पोस्टमार्टम करवाया और कार्रवाई शुरू की।
बीमार पिता से मिलने जा रहा था
कन्हैयालाल मीणा ट्रक ड्राइवर है जो अपने बच्चों के साथ लाखेरी में रहता है। गुरुवार को पिता गोपीचंद मीणा के बीमार होने व बूंदी चिकित्सालय में भर्ती होने के कारण उनसे मिलने बाइक लेकर बूंदी जा रहा था।
डंपर चालक को सड़क पर कुचला
तालेड़ा. थाना क्षेत्र के नमाना रोड के पास एक ट्रक चालक ने खड़े डंपर चालक को कुचल दिया। जानकारी के अनुसार नमाना के पास गांव में रहने वाला 45 वर्षीय धन्नालाल मीणा सथूर से डंपर में एनएच-52 पर चल रहे सीसी सडक़ के लिए गिट्टी भरकर ले जा रहा था, तभी बीच रास्ते में पेट्रोल पंप के यहां डंपर खराब हो गया। जिसे देखने चालक उतरा और टायर देख ही रहा था, तभी तेज स्पीड से आ रहे ट्रक चालक ने उसे सड़क पर ही कुचल दिया। उसका मौके पर ही मौत हो गई। एसआई बृजमोहन ने बताया कि मौके पर ट्रक को जब्त कर थाने लेकर आए।

Home / Bundi / हादसों ने लील ली पांच जिंदगियां

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो