वर्तमान में चल रहे पंचायत परिसीमन में उचित मापदण्ड से जुड़े गांव

pankaj joshi | Publish: Jul, 23 2019 11:39:54 PM (IST) Bundi, Bundi, Rajasthan, India

वर्तमान में चल रहे पंचायत परिसीमन में उचित मापदंड से गांवों को पंचायत से जोडऩे को लेकर मंगलवार को भाजपा ने मेंडी ओर पीपलिया पंचायत में पास के गांवों को जोडऩे के लिए अतिरिक्त जिला कलक्टर को ज्ञापन सौंपा।

वर्तमान में चल रहे पंचायत परिसीमन में उचित मापदण्ड से जुड़े गांव
बूंदी. वर्तमान में चल रहे पंचायत परिसीमन में उचित मापदंड से गांवों को पंचायत से जोडऩे को लेकर मंगलवार को भाजपा ने मेंडी ओर पीपलिया पंचायत में पास के गांवों को जोडऩे के लिए अतिरिक्त जिला कलक्टर को ज्ञापन सौंपा।
भाजपा के जिला प्रवक्ता अमित निम्बार्क ने बताया कि हिण्डोली विधानसभा के मेंडी पंचायत के गांव को मेंडी से मात्र 2 किलोमीटर दूर होने के बाद भी 9 किमी पंचायत अमरत्या से जोड़ा जा रहा है जो अव्यवहारिक है। इसी प्रकार नैनवां में सास्ती गांव को मोतीपुरा पंचायत से जोड़ा जा रहा है जबकि किलोमीटर के हिसाब से पीपलिया नजदीक है। ऐसे में क्षेत्र के लोगों से चर्चा के बाद प्रशासन सही निर्णय करें। इस दौरान भाजपा नेता ओमेंद्र सिंह हाड़ा, जिला महामंत्री शक्ति सिंह, पूर्व जिलाध्यक्ष कालूलाल जांगिड़, युवा मोर्चा अध्यक्ष लोकेश शर्मा, मेंडी सरपंच सीमा वर्मा, कल्याण सिंह, किशन गोपाल सैनी आदि मौजूद थे।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned