scriptवर्तमान में चल रहे पंचायत परिसीमन में उचित मापदण्ड से जुड़े गांव | Bundi news, Bundi rajasthan news, The village, jury,Delimitation,Cri | Patrika News
बूंदी

वर्तमान में चल रहे पंचायत परिसीमन में उचित मापदण्ड से जुड़े गांव

वर्तमान में चल रहे पंचायत परिसीमन में उचित मापदंड से गांवों को पंचायत से जोडऩे को लेकर मंगलवार को भाजपा ने मेंडी ओर पीपलिया पंचायत में पास के गांवों को जोडऩे के लिए अतिरिक्त जिला कलक्टर को ज्ञापन सौंपा।

बूंदीJul 23, 2019 / 11:39 pm

पंकज जोशी

Bundi news, Bundi rajasthan news, The village, jury,Delimitation,Cri

वर्तमान में चल रहे पंचायत परिसीमन में उचित मापदण्ड से जुड़े गांव

वर्तमान में चल रहे पंचायत परिसीमन में उचित मापदण्ड से जुड़े गांव
बूंदी. वर्तमान में चल रहे पंचायत परिसीमन में उचित मापदंड से गांवों को पंचायत से जोडऩे को लेकर मंगलवार को भाजपा ने मेंडी ओर पीपलिया पंचायत में पास के गांवों को जोडऩे के लिए अतिरिक्त जिला कलक्टर को ज्ञापन सौंपा।
भाजपा के जिला प्रवक्ता अमित निम्बार्क ने बताया कि हिण्डोली विधानसभा के मेंडी पंचायत के गांव को मेंडी से मात्र 2 किलोमीटर दूर होने के बाद भी 9 किमी पंचायत अमरत्या से जोड़ा जा रहा है जो अव्यवहारिक है। इसी प्रकार नैनवां में सास्ती गांव को मोतीपुरा पंचायत से जोड़ा जा रहा है जबकि किलोमीटर के हिसाब से पीपलिया नजदीक है। ऐसे में क्षेत्र के लोगों से चर्चा के बाद प्रशासन सही निर्णय करें। इस दौरान भाजपा नेता ओमेंद्र सिंह हाड़ा, जिला महामंत्री शक्ति सिंह, पूर्व जिलाध्यक्ष कालूलाल जांगिड़, युवा मोर्चा अध्यक्ष लोकेश शर्मा, मेंडी सरपंच सीमा वर्मा, कल्याण सिंह, किशन गोपाल सैनी आदि मौजूद थे।

Home / Bundi / वर्तमान में चल रहे पंचायत परिसीमन में उचित मापदण्ड से जुड़े गांव

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो