scriptचिकित्सालय को सौंपे ऑक्सीजन कंसंट्रेटर | Bundi News, Bundi Rajasthan News,to the hospital,hand over,oxygen conc | Patrika News
बूंदी

चिकित्सालय को सौंपे ऑक्सीजन कंसंट्रेटर

कोविड की तीसरी लहर की आशंका और बच्चों की सुरक्षा को देखते हुए चिकित्सा सुविधाओं को सुदृढ़ करने की दिशा में एक्शनएड एसोसिएशन के गिव इंडिया फाउंडेशन के सहयोग से सामान्य चिकित्सालय में पीएमओ डॉ.प्रभाकर विजय को 10 लीटर के ऑक्सीजन कंसंट्रेटर सौंपे।

बूंदीJul 11, 2021 / 09:32 pm

पंकज जोशी

चिकित्सालय को सौंपे ऑक्सीजन कंसंट्रेटर

चिकित्सालय को सौंपे ऑक्सीजन कंसंट्रेटर

चिकित्सालय को सौंपे ऑक्सीजन कंसंट्रेटर
बूंदी. कोविड की तीसरी लहर की आशंका और बच्चों की सुरक्षा को देखते हुए चिकित्सा सुविधाओं को सुदृढ़ करने की दिशा में एक्शनएड एसोसिएशन के गिव इंडिया फाउंडेशन के सहयोग से सामान्य चिकित्सालय में पीएमओ डॉ.प्रभाकर विजय को 10 लीटर के ऑक्सीजन कंसंट्रेटर सौंपे।
एसोसिएशन के रीजनल कोऑर्डिनेटर मांगीलाल शेखर ने इसके अलावा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र हिण्डोली को 4 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर भेंट किए। इस दौरान प्रदेश कांगे्रस कमेटी के उपाध्यक्ष हरिमोहन शर्मा व सभापति मधु नुवाल बतौर अतिथि मौजूद थी। इस दौरान संस्था के फील्ड कोऑर्डिनेटर राम सिंह, सखी वन स्टॉप सेंटर की प्रबंधक रानू खंडेलवाल, काउंसलर मोना शर्मा, अनुराधा, सुनीता आदि मौजूद रहे।

 

 

क्षमता संगठन ने चिकित्सालय में सौंपा कूलर
बूंदी. बूंदी जिला चिकित्सालय में शनिवार को क्षमता संगठन की सदस्यों ने मरीजों को गर्मी से राहत प्रदान करने के लिए कूलर सौंपा। संगठन से जड़ी सदस्य लगातार लोगों की सेवा कर रही।
सदस्यों ने चिकित्सालय पहुंचकर कूलर को रोली तिलक किया और चिकित्सालय प्रशासन को सुपुर्द किया। ट्रोमा वार्ड प्रभारी गिरिराज बसवाल ने संगठन की पदाधिकारियों का धन्यवाद ज्ञापित किया। इस दौरान संगठन की अध्यक्ष कुसुमलता सिंह, संगठन मंत्री सुशीला सोमाणी, सचिव पार्वती मीणा, महामंत्री अरुणा चतुर्वेदी, उपाध्यक्ष अंजू मीणा, संगठन मंत्री नीता गुप्ता, सांस्कृतिक मंत्री अनुपमा गौतम, मंत्री सुशीला सोमानी आदि मौजूद थे।

Home / Bundi / चिकित्सालय को सौंपे ऑक्सीजन कंसंट्रेटर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो