scriptदो दुकान के टूटे ताले, एक से नकदी पार | Bundi News, Bundi Rajasthan News,two shop,broken locks,one to cash cro | Patrika News
बूंदी

दो दुकान के टूटे ताले, एक से नकदी पार

शहर के इंद्रा मार्केट में स्थित दो दुकानों में बीती रात ताले तोडकऱ चोर गल्ले में रखी नकदी चुरा ले गए।

बूंदीOct 22, 2021 / 08:23 pm

पंकज जोशी

दो दुकान के टूटे ताले, एक से नकदी पार

दो दुकान के टूटे ताले, एक से नकदी पार

दो दुकान के टूटे ताले, एक से नकदी पार
बूंदी. शहर के इंद्रा मार्केट में स्थित दो दुकानों में बीती रात ताले तोडकऱ चोर गल्ले में रखी नकदी चुरा ले गए। पुलिस गश्त होने के चलते एक दुकान का चोर सिर्फ ताला तोड़ सके। सूचना पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जानकारी दुकान मालिक को दी।
जानकारी के अनुसार इंद्रा मार्केट में ललित खत्री की तोताराम खुशलदास के नाम से कपड़े की दुकान है। वे हर रोज की तरह दुकान बंद कर घर चले गए, सुबह दुकान के ताला टूटने और शटर ऊंचा होने की पुलिस के जरिए सूचना मिली। इस पर पीडि़त अपने घर वालों के साथ दुकान पहुंचा और अंदर जाकर देखा तो गल्ले का ताला टूटा हुआ था। जिसमें रखे चार हजार नौ सौ रुपये चोर चुराकर ले गए। इस पर पीडि़त ने कोतवाली में कार्रवाई की मांग को लेकर रिपोर्ट सौंपी। वहीं दूसरी चोरी की घटना अग्रवाल फैंसी स्टोर पर हुई। यहां चोर सिर्फ दुकान के ताले तोडऩे में कामयाब हुए। पुलिस गश्त के चलते चोर चोरी करने में कामयाब नहीं हुए। थाना प्रभारी सहदेव मीणा ने बताया कि पीडि़त की रिपोर्ट पर अज्ञात जनों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया।

Home / Bundi / दो दुकान के टूटे ताले, एक से नकदी पार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो