scriptअनियंत्रित होकर ट्रोला सडक़ पर पलटा, बाल-बाल बचे चालक व परिचालक | Bundi News, Bundi Rajasthan,Uncontrolled,Trolla, road,Driver,the opera | Patrika News
बूंदी

अनियंत्रित होकर ट्रोला सडक़ पर पलटा, बाल-बाल बचे चालक व परिचालक

पेचकीबावड़ी क्षेत्र के एनएच 52 पर देवा खेड़ा के समीप शनिवार सुबह 11 बजे एक ट्रोला मोडक से सीमेंट भरकर सांगरिया (हनुमानगढ़ ) जा रहा था।

बूंदीOct 19, 2019 / 01:55 pm

पंकज जोशी

अनियंत्रित होकर ट्रोला सडक़ पर पलटा, बाल-बाल बचे चालक व परिचालक

अनियंत्रित होकर ट्रोला सडक़ पर पलटा, बाल-बाल बचे चालक व परिचालक

पेचकीबावड़ी क्षेत्र के एनएच 52 पर देवा खेड़ा के समीप शनिवार सुबह 11 बजे एक ट्रोला मोडक से सीमेंट भरकर सांगरिया (हनुमानगढ़ ) जा रहा था। इस दौरान देवा खेड़ा के समीप अचानक ट्रोले का पिन टूटने से ट्रोला अनियंत्रित होकर करीबन 100 फिट तक घिसटता हुआ हाइवे पर पलट गया। जिससे हाइवे पर सीमेंट से भरे बेग फेल गए। वही करीबन डेढ़ घण्टे तक यातायात वन वे रहा। बाद में के्रन मंगवाकर ट्रोले को साइड में कर यातायात सुचारू कराया।
एनएच हाइवे कंट्रोल पर सूचना देने के आधे घण्टे बाद एम्बुलेन्स व पेट्रोलिंग गाड़ी मौके पर पंहुची ट्रोला पलटने की सूचना पर आसपास के ग्रामीण दौडकऱ मौके पर पहुंचे और चालक परिचालक को संभाला जो सकुशल निकले।
ग्रामीणों ने बताया कि देवाखेड़ा,इंटूदा रोड,पेच की बावड़ी दुर्घटना सम्भावित क्षेत्र है यहां आए दिन दुर्घटना होती रहती है। घायलों को अस्पताल पहुंचाने के लिए हाइवे की दो एम्बुलेन्स है दोनों तालाब गांव व बूंदी टनल पर खड़ी रहने से मौके पर आने में समय अधिक लगता है। ग्रामीणों ने एक एम्बुलेन्स पेचकीबावड़ी हाइवे पर खड़ी करवाने की मांग की है जिससे समय पर घायलों को अस्पताल पहुंचाया जा सके।

Home / Bundi / अनियंत्रित होकर ट्रोला सडक़ पर पलटा, बाल-बाल बचे चालक व परिचालक

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो