scriptसंकट का साथी बना भाई, मकान में दी ठोर | Bundi News, Rajasthan News, Brother, Family, House, Paintings, Mainten | Patrika News
बूंदी

संकट का साथी बना भाई, मकान में दी ठोर

संकट की घड़ी में परिवार ही सहायक होता है। यह बात पंचायत क्षेत्र के रघुनाथपुरा गांव में चरितार्थ हुई।

बूंदीMay 18, 2020 / 09:45 am

Narendra Agarwal

संकट का साथी बना भाई, मकान में दी ठोर

संकट का साथी बना भाई, मकान में दी ठोर

नोताड़ा. संकट की घड़ी में परिवार ही सहायक होता है। यह बात पंचायत क्षेत्र के रघुनाथपुरा गांव में चरितार्थ हुई। यहां रघुनाथपुरा निवासी रामगोपाल बैरवा कोटा में किराए के मकान में रहकर पुताई का कार्य कर परिवार का भरण पोषण कर रहा था, लेकिन लॉकडाउन से रोजगार बंद होने से गांव आ गया। मकान नहीं होने से भाई गोविन्द ने एक माह से अपने मकान में उसके रहने व खाने पीने की व्यवस्था कर रखी है। अब रामगोपाल अपने परिवार का पेट पालने के लिए कामकाज की तलाश में जुटा है।


46वें दिन भी जारी रहा मास्क वितरण
हिण्डोली. महात्मा गांधी जीवन दर्शन समिति द्वारा रविवार को भी कस्बे के बस स्टैण्ड पर आवाजाही करने वाले दर्जनों लोगों को मास्क वितरण किए।संयोजक गिरिराज जोशी ने बताया कि 46वें दिन भी कोरोना आपदा से निजात दिलाने के लिए गांधीवादी वॉलंटियर्स ने जागरूकता अभियान और राहत अभियान चलाया। पम्पलेट वितरण , सब्जी वितरण का कार्य किया गया। समिति द्वारा कोरोना कर्मवीरों का सम्मान किया गया। जिसमें पुलिस , चिकित्सा, जलदाय विभाग, सफाईकर्मी आदि को सम्मानित किया गया । मास्क के वितरण में प्रवक्ता पंकज रॉयल, सत्यनारायण सैनी, जितेन्द्र शर्मा , नजीर भाई,हनुमान व्यास ,धर्मेन्द्र सुवालका आदि उपस्थित रहे ।

Home / Bundi / संकट का साथी बना भाई, मकान में दी ठोर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो