scriptकार सवारों से लूट का प्रयास, पुलिस ने किया तीन जनों को गिरफ्तार | car savaaron se loot ka prayaas, pulis ne kiya teen janon ko giraphta | Patrika News
बूंदी

कार सवारों से लूट का प्रयास, पुलिस ने किया तीन जनों को गिरफ्तार

स्टेट हाई-वे 34 नैनवां-बूंदी मार्ग पर रामगढ़ अभयारण्य के बांसखोल के जंगल में सोमवार को तीन जनों ने कार में सवार लोगों से लूटपाट का प्रयास किया।

बूंदीJul 09, 2019 / 09:04 pm

पंकज जोशी

car savaaron se loot ka prayaas, pulis ne kiya teen janon ko giraphta

कार सवारों से लूट का प्रयास, पुलिस ने किया तीन जनों को गिरफ्तार

देई. स्टेट हाई-वे 34 नैनवां-बूंदी मार्ग पर रामगढ़ अभयारण्य के बांसखोल के जंगल में सोमवार को तीन जनों ने कार में सवार लोगों से लूटपाट का प्रयास किया। कार सवारों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। मंगलवार को न्यायालय में पेश कर एक दिन के रिमांड पर लिया है। सहायक पुलिस उपनिरीक्षक सत्यानारायण ने बताया कि कोटा निवासी मनोज परिहार अपने पुत्र व चालक के साथ कार से सोमवार अपरान्ह साढ़े तीन बजे भजनेरी गांव में माताजी के वार्षिकोत्सव में भाग लेकर लौट रहा था। बांसखोल के जंगल में सडक़ पर तीन जने कुल्हाड़ी व डंडे लेकर खड़े थे। उन्होंने कार को रुकवाकर लूटपाट का प्रयास किया। उन लोगों ने डंडों से वारकर कार को क्षतिग्रस्त कर दिया। चालक ने सतर्कता बरतते हुए कार को पीछे लिया और तेज रफ्तार से दौड़ा दी। कार सवार सीधे खटकड़ चौकी पर पहुंचे और घटना की जानकारी दी। बाद में देई थाने पहुंचे। मामले की गम्भीरता को देखते हुए पुलिस जंगल में पहुंची और वहां खड़े गेण्डोली थाना क्षेत्र की गोपालपुरा की झोंपडिया निवासी नन्दलाल मीणा उर्फ छोट्या, मनोज मीणा व रामलक्ष्मण मीणा को पकड़ लिया। पुलिस तीनों को थाने लेकर आई और फ रियादी से उनकी शिनाख्त करवाई। फरियादी के पहचानने के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर तीनों को गिरफ्तार कर लिया। मंगलवार को आरोपियों को न्यायालय में पेश किया, जहां से एक दिन के पुलिस रिमांड पर सौंपा।

Home / Bundi / कार सवारों से लूट का प्रयास, पुलिस ने किया तीन जनों को गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो