scriptचुनाव में पैसे वालों को मिलता है टिकट, बेबाक बोले युवा | chunaav mein paise vaalon ko milata hai tikat, bebaak bole yuva | Patrika News
बूंदी

चुनाव में पैसे वालों को मिलता है टिकट, बेबाक बोले युवा

जिले में गुरुवार को बूंदी व हिण्डोली-नैनवां विधानसभा क्षेत्र में राजस्थान पत्रिका के चैंजमेकर अभियान के तहत बैठकें हुई।

बूंदीSep 07, 2018 / 08:31 pm

Nagesh Sharma

chunaav mein paise vaalon ko milata hai tikat, bebaak bole yuva

चुनाव में पैसे वालों को मिलता है टिकट, बेबाक बोले युवा

राजस्थान पत्रिका चैंजमेकर अभियान लाएगा बदलाव
बूंदी. जिले में गुरुवार को बूंदी व हिण्डोली-नैनवां विधानसभा क्षेत्र में राजस्थान पत्रिका के चैंजमेकर अभियान के तहत बैठकें हुई। जिसमें चैंजमेकर व वॉलियंटर ने स्वच्छ राजनीति को लेकर अपने मन की बात कही। युवाओं ने देश में राजनीति के भीतर फैली गंदगी, भ्रष्टाचार व अपराध को बाहर निकाल फैंकने का आह्वान किया। शहर के राजकीय हायर सैकण्डरी स्कूल में चैंजमेकर व वॉलियंटर की बैठक हुई। जिसमें चैंजमेकर तुषार पारीक ने युवाओं को स्वच्छ राजनीति को लेकर जागरूक होने की बात कही। पारीक ने कहा कि देश में राजनीतिक शुद्धिकरण बहुत जरूरी है। इसके लिए खासकर युवाओं को जागरूक होना होगा। उन्होंने कहा कि राजस्थान पत्रिका ने राजनीतिक शुद्धिकरण को लेकर मुहिम चलाईहै। जो बदलाव के नायक को सामने लाने में बहुत मददगार साबित होगी। बैठक में वालियंटर आदित्य दाधीच ने कहा कि राजनीति में प्रभावशाली व पैसे वाले लोगों का दबदबा है। उनको ही हर जगह प्राथमिकता दी जाती है। चुनाव में टिकट भी पैसे वाले को ही दिया जाएगा। आम आदमी जिसका समाज में प्रभाव है फिर भी उसे टिकट नहीं दिया जाता। ऐसे हालातों में देश की राजनीति संकट में आ गई है। वहीं वालियंटर दीपक मण्डल ने कहा कि राजस्थान पत्रिका की चैंजमेकर की पहल बहुत ही सुंदर है। वालियंटर गौरव भटनागर ने भी स्वच्छ राजनीति के इस महाअभियान को श्रेष्ठ बताया और युवाओं को इसमें भागीदार बनने का आह्वान किया।
ये बने भागीदार
इस दौरान टीकम शर्मा, शुभ दाधीच, अजय गौतम, सागर झंवर, गौरव भटनागर, चिराग गर्ग, अमन शर्मा, रवि गौतम, यश जैन, प्रदीप कश्यप, विरेंद्र अग्रवाल, महेंद्र सिंह, दीपक मण्डल, दिनेश गौतम, निक्की आर्य ने अभियान में भागीदारी निभाई।
युवाओं ने भ्रष्ट राजनीति के खिलाफ ली शपथ
हिंडोली. राजस्थान पत्रिका के चैंजमेकर अभियान के तहत गुरुवार को कस्बे के बस स्टैंड पर युवाओं ने स्वच्छ राजनीति करने की शपथ ली। संजय जैन ने कहा कि क्षेत्र में आगामी चुनाव में जातिवाद के आधार पर राजनीति नहीं हो। युवाओं को जातिगत और धनबल से ऊपर उठकर अच्छे व ईमानदार प्रत्याशी को आगे लाना चाहिए। युवाओं से आह्वान किया कि स्वच्छ राजनीति के लिए लोगों को प्रेरित करें। पुष्पेंद्र सिंह ने कहा कि राजनीति में युवाओं को आगे आना होगा। ताकि देश को सही दिशा दे सकें। इस दौरान श्यामलाल, संपत, रतनलाल, ब्रजमोहन, लोकेश सहित कई युवाओं ने भ्रष्ट राजनीति के विरोध में शपथ ली।

Home / Bundi / चुनाव में पैसे वालों को मिलता है टिकट, बेबाक बोले युवा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो